"हम अपनी जान देने के लिए तैयार हैं" - बाबर आजम के समर्थन में पाकिस्तानी बल्लेबाज ने कही बड़ी बात 

बाबर आजम की हालिया समय में काफी ज्यादा आलोचना हुई है
बाबर आजम की हालिया समय में काफी ज्यादा आलोचना हुई है

पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की काफी ज्यादा आलोचना हो रही है। इसी वजह से उनके समर्थन में कई पाकिस्तानी खिलाड़ी आ चुके हैं। इस लिस्ट में टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) का नाम भी शामिल हो गया है। मसूद ने कहा कि वह उनके लिए अपनी जान भी देने को तैयार हैं।

बाबर आजम पाकिस्तान सुपर लीग के आठवें सीजन में खेल रहे हैं, जहाँ उनकी टीम छह मैचों में तीन जीत और इतनी ही हार के बाद, छह अंक के साथ चौथे स्थान पर है। जनवरी महीने में उन्हें आईसीसी द्वारा वनडे क्रिकेटर ऑफ़ द ईयर और क्रिकेटर ऑफ़ द ईयर भी चुना गया था। हालाँकि, उनकी कप्तानी में पाकिस्तान का घरेलू सरजमीं पर हालिया प्रदर्शन खराब रहा। बाबर की अगुवाई में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज गंवानी पड़ी। वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार का मुंह देखा और साल के आखिर में टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप का भी सामना किया।

क्रिकेट पाकिस्तान के अनुसार एक लोकल टीवी चैनल से बात करते हुए पाकिस्तानी बल्लेबाज ने कहा,

जब सरफराज अहमद हमारे कप्तान थे तब हम अपनी जान देने के लिए तैयार थे, और अब हम बाबर आजम के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हैं। वह असाधारण कप्तान हैं और उन्हें टीम के समर्थन की जरूरत है। एक टीम के रूप में, हमारा लक्ष्य देश के लिए खेलना है और इसे हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।

आलोचनाओं से परेशान नहीं - शान मसूद

पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा कि वे टीम मिल रही आलोचन से बिलकुल भी परेशान नहीं है और उनका सभी का लक्ष्य देश के लिए खेलना हैं। उन्होंने कहा,

हम टीम की आलोचना पर बहुत सारी खबरें देखते हैं लेकिन हम उनसे परेशान नहीं होते क्योंकि हमारा आपसी लक्ष्य अपने देश के लिए खेलना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment