शेन बॉन्ड ने एलेक्स हेल्स के आईपीएल में चुने जाने की उम्मीद जताई

एलेक्स हेल्स
एलेक्स हेल्स

न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने आईपीएल (IPL) के इस सीजन में एलेक्स हेल्स (Alex Hales) को कॉन्ट्रैक्ट मिलने की उम्मीद जताई है। शेन बॉन्ड का मानना है कि बिग बैश लीग में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद एलेक्स हेल्स के लिए आईपीएल नीलामी में बोली लग सकती है।

एलेक्स हेल्स ने बिग बैश लीग में जबरदस्त प्रदर्शन किया और टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने 38.7 की औसत और 161.6 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 543 रन बनाए। एलेक्स हेल्स के इस बेहतरीन परफॉर्मेंस की बदौलत सिडनी थंडर की टीम प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब रही। हालांकि नॉकआउट मुकाबले में उन्हें ब्रिस्बेन हीट के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: डॉम बेस ने बताया कि किस तरह उन्होंने विराट कोहली को चकमा देकर उनका विकेट हासिल किया

बिग बैश लीग में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद कयास लगाए जाने लगे हैं कि हेल्स को आईपीएल नीलामी में भी चुना जा सकता है। आईपीएल के 14वें सीजन के लिए नीलामी 18 फरवरी को होगी और शेन बॉन्ड का मानना है कि एलेक्स हेल्स के लिए टीमें बोली लगा सकती हैं।

शेन बॉन्ड ने एलेक्स हेल्स को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शेन बॉन्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा हैं। उन्होंने बीबीएल के इस सीजन एलेक्स हेल्स को काफी करीब से देखा है क्योंकि वो सिडनी थंडर की टीम के मेंटर थे। cricket.com.au से बातचीत में शेन बॉन्ड ने कहा,

एलेक्स हेल्स इस वक्त काफी जबरदस्त तरीके से खेल रहे हैं। मुंबई इंडियंस की हमारी टीम काफी अच्छी है। आईपीएल नीलामी से पहले उन्होंने सही समय पर इस तरह की शानदार परफॉर्मेंस दी है। मैंने हमेशा ही आईपीएल ऑक्शन का लुत्फ उठाया है। कुछ लोगों के लिए ये लाइफ चेजिंग ऑक्शन हो सकता है।

ये भी पढ़ें: भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच की टिकट कहां और कैसे बुक करें ?

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता