Create
Notifications

डॉम बेस ने बताया कि किस तरह उन्होंने विराट कोहली को चकमा देकर उनका विकेट हासिल किया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
SENIOR ANALYST
Modified 08 Feb 2021
न्यूज़

चेन्नई टेस्ट मैच में डॉम बेस (Dom Bess) ने चार विकेट चटाककर भारतीय बैटिंग क्रम को पूरी तरह धराशायी कर दिया। उन्होंने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) समेत कई अहम विकेट निकाले। डॉम बेस ने बताया कि किस तरह उन्होंने विराट कोहली को आउट करने में सफलता हासिल की। उन्होंने कहा कि वो बस स्पॉट पर गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहे थे और कोई जादुई गेंद नहीं डालना चाहते थे।

तीसरे दिन के खेल के बाद डॉम बेस ने ओली पोप का आभार जताया जिन्होंने शॉर्ट लेग पर विराट कोहली का जबरदस्त कैच पकड़ा। बेस ने कहा,

मैं केवल एक स्पॉट पर गेंदबाजी करके लगातार दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था। मेरे हिसाब से मैं ऐसा करने में सफल रहा। ऐसा बिल्कुल भी नहीं था कि मैं कोई मैजिक बॉल डालना चाह रहा था। मुझे केवल बॉक्स को हिट करना था। मैंने रीप्ले में देखा कि गेंद शायद ज्यादा ड्रिफ्ट हुई थी और इसी वजह से कोहली को वाइडर लाइन पर खेलना पड़ा। मुझे काफी खुशी है कि ओली पोप ने शॉर्ट लेग पर एक बेहतरीन कैच पकड़ा।

ये भी पढ़ें: आईपीएल नीलामी में 13 बार अनसोल्ड रहने के बाद मुशफिकुर रहीम ने इस बार नहीं कराया रजिस्ट्रेशन

विराट कोहली 48 गेंद पर सिर्फ 11 रन ही बना सके

विराट कोहली पहली पारी में कभी भी सहज नहीं दिखे और 48 गेंदों पर सिर्फ 11 रन ही बना सके। आमतौर पर कप्तान कोहली पॉजिटिव तरीके से खेलने के लिए जाने जाते हैं लेकिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने उनके ऊपर दबाव बनाए रखा। डॉम बेस ने एक जबरदस्त ऑफ स्पिन गेंद डाली, जिसे विराट कोहली ने आगे आकर खेला और गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर शॉर्ट लेग पर खड़े ओली पोप के हाथों में चली गई।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में दिग्गज खिलाड़ी की भारतीय टीम में हो सकती है वापसी

Published 08 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now