Create
Notifications

मुंबई इंडियंस द्वारा चोटिल जोफ्रा आर्चर को खरीदे जाने के फैसले का बचाव करते हुए शेन बॉन्ड ने दिया बयान 

जोफ्रा आर्चर लम्बे समय से चोट की समस्या से जूझ रहे हैं
जोफ्रा आर्चर लम्बे समय से चोट की समस्या से जूझ रहे हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन में जब मुंबई इंडियंस (MI) ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को सीजन के लिए अनुपलब्ध होने के बावजूद खरीदा था, तब काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद सीजन में टीम का प्रदर्शन खराब भी रहा और जानकारों ने कहा कि टीम ऐसी स्थिति में ऑक्शन में अपने गलत फैसलों के कारण है। हालांकि पांच बार की विजेता टीम के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने फ्रेंचाइजी द्वारा जोफ्रा आर्चर को खरीदे जाने के फैसले को एक स्मार्ट मूव बताया।

मुंबई ने आर्चर के चोटिल होने के बावजूद उन्हें 8 करोड़ की धनराशि में खरीदा। बॉन्ड का मानना है कि यह फ्रेंचाइजी द्वारा लिया गया एक कैलक्युलेटेड रिस्क है क्योंकि आर्चर लॉन्ग-टर्म प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत के दौरान पूर्व कीवी तेज गेंदबाज ने जोफ्रा आर्चर को लेकर बात की और बुमराह के साथ उनकी जोड़ी को रोमांचक कॉम्बिनेशन बताया। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता कि आप अच्छी तरह आकार नहीं देने के लिए एक टीम चुनते हैं। हम बस यही उम्मीद कर रहे हैं कि वह (जोफ्रा आर्चर) लंबे समय तक हमारे साथ रहे। वह हाल के सत्रों में आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ विदेशी गेंदबाजों में से एक हैं, यदि सर्वश्रेष्ठ नहीं है। बुमराह और जोफ्रा एक साथ एक रोमांचक कॉम्बिनेशन होगा।
youtube-cover

रोहित शर्मा ने काफी मेहनत की है - शेन बॉन्ड

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए बल्ले के साथ बेहद खराब सीजन रहा। हालांकि बॉन्ड ने खुलासा कि रोहित लगातार टीम मीटिंग्स में सक्रीय रूप से मौजूद रहे ताकि उपलब्ध संसाधनों से सर्वश्रेष्ठ लिया जा सके। उन्होंने कहा,

उन्होंने (रोहित) ने पर्दे के पीछे से गेंदबाजों की मीटिंग्स और गेंदबाजों के साथ आमने-सामने की मीटिंग में काफी काम किया ताकि हम उस स्थिति में पहुंच सकें जहां हम प्रदर्शन करेंगे। कई बार वह मेहनत मैदान पर नहीं नजर आती। हमारी मेहनत रंग ला रही थी, लेकिन तब तक हम कॉम्पिटिशन से बाहर हो चुके थे।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...