शेन वॉर्न ने एम एस धोनी को 'द् हंड्रेड' में खेलने का दिया ऑफर

Nitesh
एम एस धोनी
एम एस धोनी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न ने एम एस धोनी के संन्यास के तुरंत बाद उन्हें 'द् हंड्रेड' टूर्नामेंट में अपनी टीम के लिए खेलने का ऑफर दिया है। शेन वॉर्न चाहते हैं कि धोनी अगले साल 'द् हंड्रेड' में उनकी टीम लंदन स्प्रिट के लिए खेलें।

जिस वक्त एम एस धोनी ने अपने संन्यास का ऐलान किया शेन वॉर्न उस वक्त इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे थे। स्काई स्पोर्ट्स पर शेन वॉर्न ने कहा कि देखने वाली बात होगी कि धोनी उनकी टीम के लिए खेलते हैं या नहीं। शेन वॉर्न लंदन स्प्रिट टीम के कोच हैं।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के संन्यास पर विराट कोहली ने किया इमोशनल ट्वीट

शेन वॉर्न ने कहा कि मैं देखता हूं कि एम एस धोनी को अगले साल 'द् हंड्रेड' में लंदन स्प्रिट की टीम में खेलने के लिए बुला सकता हूं या नहीं। एम एस अगर आप आईपीएल के अलावा किसी और लीग में खेलना चाहते हैं तो क्या अगले साल लॉर्ड्स आकर द् हंड्रेड में मेरी टीम लंदन स्प्रिट के लिए खेलना चाहेंगे।

शेन वॉर्न के बयान पर वसीम अकरम ने ली चुटकी

वहीं शेन वॉर्न के इस बयान पर वसीम अकरम ने जबरदस्त जवाब दिया और उनसे पूछा कि अगर मैं एम एस धोनी होता तो मैं आपसे पूछता कि आपके पास कितना बजट है। शेन वॉर्न ने जवाब दिया कि एम एस मैं पैसे का इंतजाम कर लूंगा।

आपको बता दें कि द् हंड्रेड एक क्रिकेट टूर्नामेंट है जिसका आयोजन पहले इसी साल इंग्लैंड में होने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे अगले साल तक के लिए टाल दिया गया।

गौरतलब है कि एम एस धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के लिए 60 टेस्ट मैचों में कप्तानी की और 27 में उन्हें जीत मिली। इसके अलावा 199 वनडे में कप्तानी के दौरान भारत को 110 में जीत मिली। टी20 क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी ने भारत के लिए 72 मैचों में कप्तानी की और 41 में जीत मिली। महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी में भारत ने वनडे और टी20 विश्वकप के अलावा चैम्पियंस ट्रॉफी में भी जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने अनोखे अंदाज में एम एस धोनी को दिया ट्रिब्यूट, कहा 19 तारीख को टॉस पर मिलते हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now