Create
Notifications

शेन वॉर्न ने टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का नाम बताया

शेन वॉर्न ने बताया कि कौन सी टीम इस बार टी20 वर्ल्ड कप जीत सकती है
शेन वॉर्न ने बताया कि कौन सी टीम इस बार टी20 वर्ल्ड कप जीत सकती है
Nitesh

पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि इस मुकाबले में कौन सी टीम जीत हासिल कर सकती है। शेन वॉर्न के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया इस बार न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का टाइटल जीत सकता है।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दोनों का परफॉर्मेंस इस वर्ल्ड कप में काफी अच्छा रहा है। टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले कोई उन्हें फेवरिट नहीं बता रहा था। लेकिन इन दोनों ही टीमों ने सबको चौंकाते हुए फाइनल में जगह बना ली है। न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को हराया, तो वहीं ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तानी टीम को मात दी। अब 14 नवंबर को दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में बातचीत के दौरान शेन वॉर्न ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह से पाकिस्तान को सेमीफाइनल मुकाबले में हराया है, उसकी वजह से उनके हौंसले बुलंद होंगे और इसका फायदा उन्हें फाइनल में मिल सकता है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस वक्त लय में है - शेन वॉर्न

उन्होंने कहा "ये अभी तक का बेहतरीन टूर्नामेंट रहा है। दोनों ही सेमीफाइनल मुकाबले काफी शानदार रहे। इंग्लैंड और पाकिस्तान के लिए मुझे दुख हो रहा है लेकिन ये दोनों ही मुकाबले काफी जबरदस्त रहे। फाइनल में जाने के लिए न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया को बधाई। मुझे ऐसा लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतेगी। इसकी वजह ये है कि वो पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में हराकर फाइनल में पहुंचे हैं और उनके पास इस वक्त मोमेंटम होगा।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दोनों ने अभी तक टी20 वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीता है और इसी वजह से इस बार नया चैंपियन मिलना तय है।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...