Create

"वो सिर्फ 22 साल का है, उसके साथ रहे", शेन वॉर्न चाहते हैं कि ऑस्‍ट्रेलिया इस खिलाड़ी को बरकरार रखे

शेन वॉर्न चाहते हैं कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम कैमरन ग्रीन को और मौके दे
शेन वॉर्न चाहते हैं कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम कैमरन ग्रीन को और मौके दे
reaction-emoji
Vivek Goel

महान स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) से आग्रह किया है कि वो ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन (Cameroon Green) का साथ दे। कैमरन ग्रीन पिछली कुछ पारियों में बड़ा स्‍कोर नहीं बना पाए हैं। वॉर्न का मानना है कि ग्रीन को टीम से बाहर नहीं करना चाहिए क्‍योंकि उनकी गेंदबाजी ऑस्‍ट्रेलिया को फायदा दिला रही है।

शैफील्‍ड शील्‍ड में ग्रीन ने बल्‍ले से काफी प्रभावित किया था, लेकिन मौजूदा एशेज सीरीज में वो रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। एशेज सीरीज की छह पारियों में केवल दो बार वो दहाई संख्‍या का आंकड़ा पार कर पाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर 33* रन हैं। हालांकि, उनकी गेंदबाजी अपवाद रही है। ग्रीन की मदद से ऑस्‍ट्रेलिया ने अहम साझेदारियां तोड़ी हैं।

फॉक्‍स क्रिकेट से बातचीत में वॉर्न ने कहा कि वह ग्रीन को बाहर नहीं करना चाहेंगे क्‍योंकि उनमें मिचेल स्‍टार्क और पैट कमिंस की छाया है।

वॉर्न ने कहा, 'आपको टेस्‍ट मैच में 20 विकेट लेना होते हैं। आपके पास कमिंस और स्‍टार्क हैं, जो 8वें और 9वें नंबर पर अच्‍छा खेल रहे हैं, तो मेरे ख्‍याल से ग्रीन को और मौके मिलने चाहिए। मैं ग्रीन को बाहर नहीं करना चाहूंगा क्‍योंकि उसकी गेंदबाजी शानदार नजर आ रही है। मैं कैमरन ग्रीन का समर्थन करना चाहूंगा। हम जानते हैं कि वो अच्‍छा कर सकता है। हम जानते हैं कि वो किस तरह का खिलाड़ी है। वो सुपरस्‍टार बनेगा। वो सिर्फ 22 साल का है। उसका साथ देना चाहिए।'

वॉर्न इस पक्ष में भी थे कि सिडनी टेस्‍ट के तीसरे दिन ग्रीन को नई गेंद देनी चाहिए थी। ग्रीन ने शुक्रवार को वर्षा बाधित खेल में डेविड मलान को अपना शिकार बनाया था।

कैमरन ग्रीन ने जो रूट को दो बार बनाया अपना शिकार

कैमरन ग्रीन ने मौजूदा एशेज सीरीज में दो बार जो रूट को अपना शिकार बनाया है। दोनों बार ग्रीन ने इंग्लिश कप्‍तान को ऑस्‍ट्रेलिया में पहला शतक बनाने से रोका।

वेस्‍ट ऑस्‍ट्रेलिया के गेंदबाज को कद का सहारा मिलता है, जिससे उन्‍हें अतिरिक्‍त उछाल मिलता है। हालांकि, उस्‍मान ख्‍वाजा और ट्रेविस हेड के फॉर्म में होने के कारण ऑलराउंडर का पांचवें व अंतिम टेस्‍ट में अपनी जगह बचा पाना मुश्किल है।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...