Create

शेन वॉटसन ने बताया कि वो अश्विन के साथ इंग्लैंड के किस खिलाड़ी का बैटल देखना चाहते हैं

भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान रविचंद्रन अश्विन
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान रविचंद्रन अश्विन
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि वो इस टेस्ट मैच में अश्विन (Ashwin) के साथ इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का बैटल देखना चाहते हैं। उनके मुताबिक इन दोनों दिग्गजों के बीच का मुकाबला देखने लायक होगा।

रविचंद्रन अश्विन का रिकॉर्ड बेन स्टोक्स के खिलाफ काफी अच्छा है। वो उनको इस फॉर्मेट में 11 बार आउट कर चुके हैं। अभी तक किसी और बल्लेबाज को अश्विन ने इतनी बार आउट नहीं किया है। इस लिस्ट में डेविड वॉर्नर दूसरे नंबर पर हैं, जिन्हें अश्विन 10 बार पवेलियन का रास्ता दिखा चुके हैं।

बेन स्टोक्स को अश्विन कड़ी चुनौती पेश करेंगे - शेन वॉटसन

द आईसीसी रिव्यू शो में शेन वॉटसन ने अश्विन और स्टोक्स के बीच बैटल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुझे अश्विन और बेन स्टोक्स के बीच मुकाबले का इंतजार है। अश्विन ने अपने करियर में काफी सफलता हासिल की है। हालांकि अब बेन स्टोक्स के अंदर भी काफी सुधार आ गया है। अब वो कप्तान हैं और इसीलिए पहले से ज्यादा बेहतर खिलाड़ी बन गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में हमारी ये रणनीति रहती है कि हम सबसे पहले कप्तान को टार्गेट करते हैं। अगर हमने कप्तान को काबू में कर लिया और उनकी सीरीज अच्छी नहीं गई तो फिर बाकी टीम पर भी बढ़त बना सकते हैं। अश्विन इस बैटल का अहम हिस्सा होंगे। वो काफी अच्छी तरह से मैच-अप करते हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड के खिलाफ एक भी मैच में मौका नहीं मिला था। हालांकि ग्रीम स्वान को लगता है कि एजबेस्टन का विकेट भारतीय स्पिनरों के लिए मददगार हो सकता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...