Create

ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे को लेकर पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ने जताई उत्सुकता, बोले - रोमांचक होगी सीरीज 

पैट कमिंस की अगुवाई में टीम अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी
पैट कमिंस की अगुवाई में टीम अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मल्टीफॉर्मॅट सीरीज (PAK vs AUS) के लिए हर कोई उत्साहित है और इसी कड़ी में शेन वॉटसन का नाम भी जुड़ गया है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर (Shane Watson) ने दोनों देशों के बीच एक रोमांचक सीरीज की उम्मीद जताई है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 साल बाद पाकिस्तान में खेलेगी। टीम आखिरी बार 1998 में पाकिस्तान के दौरे पर आई थी। इस दौरे पर कंगारू टीम 3 टेस्ट, 3 वनडे और एक टी20 मैच खेलेगी। दौरे की शुरुआत 4 मार्च से टेस्ट सीरीज के साथ होगी और इसका समापन 5 अप्रैल को होगा।

आईसीसी रिव्यु के एपिसोड में वॉटसन ने कहा,

मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मुझे पता है कि पाकिस्तान के लोग क्रिकेट के लिए कितने दीवाने हैं। वे क्रिकेट के काफी दीवाने हैं और उन्हें पाकिस्तान को खेलते हुए देखने से ज्यादा कुछ नहीं पसंद है और विशेष रूप से घर पर लाइव देखते हुए।

उन्होंने आगे कहा,

मैं वहां कुछ पाकिस्तान सुपर लीग खेलने के लिए भाग्यशाली था और यह मेरे जीवन में सबसे आश्चर्यजनक अनुभवों में से एक था। यह शानदार है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत कुछ किया है कि खिलाड़ी सुरक्षा को लेकर मानसिक रूप से आश्वस्त हों, इसलिए यह एक शानदार सीरीज होने जा रही है।

पाकिस्तान दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम

पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लैबुशेन, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्क स्टेकेटी, मिचेल स्वेप्सन, डेविड वॉर्नर

पाकिस्तान दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी20 टीम

आरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, जेसन बेहरनडॉर्फ, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, मार्नस लैबुशेन, मिचेल मार्श, बेन मैक्डरमॉट, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस और एडम जैम्पा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment