Create
Notifications

शेन वॉटसन ने बताया कि उन्होंने एम एस धोनी को गुस्से में कब देखा था ?

एम एस धोनी और शेन वॉटसन
एम एस धोनी और शेन वॉटसन
SENIOR ANALYST
Modified 02 May 2021
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि धोनी को पहली और आखिरी बार गुस्से में उन्होंने कब देखा था। शेन वॉटसन 2018 से लेकर 2020 तक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे।

वॉटसन के मुताबिक आईपीएल 2019 का फाइनल मुकाबला काफी करीबी अंतर से हारने के बाद धोनी काफी गुस्से में आ गए थे। हालांकि उनका गुस्सा महज थोड़ी ही देर के लिए था। इस बारे में उन्होंने कहा,

फाइनल में उस गेंद के बाद पहली बार मैंने एम एस धोनी को चेंज रूम में गुस्से में देखा था। हालांकि वो केवल थोड़ी ही देर के लिए गुस्सा थे।

ये भी पढ़ें: स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि आखिरी गेंद पर पोलार्ड के खिलाफ फील्ड फैलाकर क्यों रखी गई थी

आईपीएल 2019 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स जीत के लिए 150 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। टीम को आखिरी गेंद पर दो रन चाहिए थे लेकिन लसिथ मलिंगा ने शार्दुल ठाकुर को पगबाधा आउट करके मुंबई इंडियंस को जीत दिला दी थी।

शेन वॉटसन ने उस मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली थी और 59 गेंद पर 80 रन बनाए थे। वो आसानी से टीम को जीत की तरफ ले जा रहे थे लेकिन रन आउट हो गए और वहीं से मैच का पासा पलट गया।

शेन वॉटसन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल फाइनल खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलने को लेकर वॉटसन ने कहा,

किसी भी आईपीएल फाइनल को खेलना काफी बड़ी बात होती है। लेकिन 2019 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना और भी बड़ी बात थी। उन्होंने हमें उससे पहले दोनों मुकाबलों में हराया था और फाइनल मुकाबले में हमें पता था कि हमें काफी बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

ये भी पढ़ें: केविन पीटरसन ने विराट कोहली को लेकर हुई अहम बातचीत का जिक्र किया

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now