डेविड वॉर्नर की जगह ये खिलाड़ी रहेगा परफेक्ट...शेन वॉटसन ने टेस्ट क्रिकेट में रिप्लेसमेंट के लिए दिया अहम सुझाव

Australia v Pakistan - Men
Australia v Pakistan - Men's 3rd Test: Day 2

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन ने टेस्ट क्रिकेट में डेविड वॉर्नर (David Warner) के रिप्लेसमेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने वॉर्नर के रिप्लेसमेंट के तौर पर युवा ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन के नाम का सुझाव दिया है। वॉटसन के मुताबिक कैमरन ग्रीन टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन तरीके से ओपन कर सकते हैं और इसको लेकर उनके मन में किसी तरह का कोई शक नहीं है।

दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच उनके करियर का आखिरी टेस्ट मैच है। इसका ऐलान उन्होंने काफी पहले ही कर दिया था। उनके रिटायरमेंट के बाद कंगारू टीम को किसी ऐसे बल्लेबाज की जरूरत होगी जो वॉर्नर की जगह ले सके। वॉर्नर के संन्यास के बाद उनका रिप्लेसमेंट कौन होगा, इसको लेकर काफी चर्चा देखने को मिल रही है।

कैमरन ग्रीन से कराना चाहिए ओपन - शेन वॉटसन

वहीं शेन वॉटसन का मानना है कि अगर कैमरन ग्रीन को मौका दिया जाए तो फिर वो काफी बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं। वॉटसन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

मेरे मन में कोई शक नहीं है कि कैमरन ग्रीन ओपन कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम को चाहिए कि वो कैमरन ग्रीन को टीम में लेकर आएं। उन्हें ओपन करने का मौका देना होगा।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर ने कुछ दिनों पहले अपने रिप्लेसमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि मार्कस हैरिस उन्हें रिप्लेस करने के लिए सही खिलाड़ी होंगे। वॉर्नर ने कहा था कि मार्कस हैरिस सही विकल्प रहेंगे। वह टीम के साथ रहे हैं और उन्हें वह मौका मिलना चाहिए। हालांकि इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच ने कहा था कि सेलेक्टर्स ये फैसला लेंगे कि किसे रिप्लेस करना चाहिए और डेविड वॉर्नर सेलेक्टर नहीं हैं। वॉर्नर के रिप्लेसमेंट को लेकर अभी तक कई तरह के सुझाव आ चुके हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता