हार्दिक पांड्या को चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ओपनर ने दी बड़ी सलाह, कहा उन्हें कान में हेडफोन लगाकर...

हार्दिक पांड्या को लेकर आया बड़ा बयान (Photo Credit - BCCI)
हार्दिक पांड्या को लेकर आया बड़ा बयान (Photo Credit - BCCI)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की लगातार हो रही आलोचना को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ओपनर शेन वॉटसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या को बाहरी चीजों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। वॉटसन के मुताबिक हार्दिक एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं और इसी वजह से उन्हें इन सब चीजों को भुलाकर केवल अपने परफॉर्मेंस पर ध्यान देना चाहिए।

हार्दिक पांड्या जबसे मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं, उनके लिए चीजें आसान नहीं रही हैं। उन्हें फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा है और टीम भी उनकी कप्तानी में लगातार तीन मैच हार चुकी है। मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा के ज्यादातर फैंस पांड्या को कप्तान बनाने के फैसले से बिल्कुल खुश नहीं हैं। फैंस को ये बात पसंद नहीं आई कि रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक को मुंबई का कप्तान बना दिया गया। इसी वजह से उन्हें हर जगह बू किया जाता है।

शेन वॉटसन ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ

वहीं शेन वॉटसन ने कहा है कि हार्दिक पांड्या को बाहर की चीजों को एकदम नजरंदाज कर देना चाहिए। उन्होंने जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान कहा,

हार्दिक पांड्या ने अपने करियर में एक चीज हमेशा अच्छी की है कि वो बाहर के शोर पर ध्यान नहीं देते हैं। उन्हें यही करना चाहिए। अपना हेडफोन लगाइए और अपने स्किल पर ध्यान दीजिए कि किस तरह से प्रेशर में काम करना है। वो ये काम कर चुके हैं। वो काफी बेहतरीन क्रिकेटर और कप्तान हैं। इसी वजह से उन्हें बाहरी दुनिया से खुद को अलग करना होगा।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली ने भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हार्दिक पांड्या का बचाव किया है और कहा है कि फैंस को उन्हें बू नहीं करना चाहिए। सौरव गांगुली के मुताबिक हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने कप्तान बनाया है और इसके लिए उन्हें ट्रोल करना सही नहीं है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now