Create
Notifications

"श्रीलंका शायद पाकिस्तान के खिलाफ स्पिन ट्रैक नहीं बनाएगा," पाकिस्तानी कोच का बयान

शॉन टैट पाकिस्तानी टीम के गेंदबाजी कोच हैं
शॉन टैट पाकिस्तानी टीम के गेंदबाजी कोच हैं
reaction-emoji reaction-emoji
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के तेज गेंदबाजी कोच शॉन टैट (Shaun Tait) ने कहा कि श्रीलंका अपनी आगामी टेस्ट सीरीज में स्पिन पिचें तैयार नहीं करेगा। दो मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 16 जून को शुरू होगा। पहला मुकाबला गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। दूसरा मुकाबला 24 जून से शुरू होना है। यह कोलम्बो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

टैट ने माना कि टर्निंग ट्रैक तैयार करने की रणनीति श्रीलंका पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला में उलटी साबित हुई थी। नाथन लायन ने नौ विकेट चटकाए, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम को शुरुआती टेस्ट जीतने में मदद मिली।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार टैट ने कहा कि जाहिर है कि स्पष्ट कारणों से स्पिन के बारे में बातचीत हो रही है। पाकिस्तान वह टीम हो सकती है जो इसे बदल देती है। मेरा मतलब है कि शायद श्रीलंका पाकिस्तान के खिलाफ बड़े स्पिनिंग विकेट नहीं बनाना चाहता। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जैसा किया, वो किया और ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। इसलिए आपको अच्छे स्पिनरों के साथ आने वाली विपक्षी टीमों से सावधान रहने की आवश्यकता होगी।

टैट ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों को लेकर कहा कि मैं इस ग्रुप की तरफ देख रहा हूँ और ज्यादा ओवर इनसे कराये जा सकते हैं। हम कुछ चीजों को बदलने जा रहे हैं और कुछ लोगों की सोच बदलेंगे और वहां वास्तव में अच्छी गेंदबाजी करेंगे और कुछ विकेट भी लेंगे। इस समय मेरे दिमाग में बस इतना ही है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम को पराजय का सामना करना पड़ा था। स्पिन ट्रैक पर श्रीलंकाई बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे थे। ऑस्ट्रेलिया की टीम सीरीज में आगे चल रही है। दूसरा टेस्ट मैच अब 8 जुलाई से शुरू होना है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...