Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

शिखर धवन ने महेंद सिंह धोनी और विराट कोहली को बताया राम-लखन

25 Jun 2018, 04:00 IST

आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार को यूके के लिए रवाना हो गई है। आगामी दौरे पर टीम इंडिया को आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैच और इंग्लैंड के साथ तीन टी-20 समेत तीन एकदिवसीय और पांच टेस्ट मैचों की श्रंखला खेलनी है।

वहीं इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने के लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा खुद पति को अलविदा कहने के लिए एयरपोर्ट पहुंचीं, लेकिन एयरपोर्ट पहुंचने का सबसे अनोखा अंदाज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का था।

शिखर धवन एयरपोर्ट पर ढोल - नगाड़ों के साथ पहुंचे। इतना ही नहीं नगाड़ों की आवाज सुनते ही धवन भांगड़ा करने से भी नहीं चूके और लोगों के सामने ही डांस करना शुरू कर दिया।






Team India Departs to UK for Upcoming Tour ! ❤


A post shared by Virat Kohli ? (@bleed.kohlism) on






धवन की मस्ती यहीं नहीं थमी। इंग्लैंड दौर पर जाते वक्त भी उन्होंने फ्लाइट में भी खूब मस्ती की। उन्होंने एक वीडियो बनाया जिसमें वह गाना गा रहे हैं, 'मेरे दो अनमोल रतन एक है राम तो एक लखन'। बता दें कि यह गाना वह विराट और धोनी के लिए गा रहे थे। इस वीडियो में धोनी हमेशा की तरह मुस्कराते हुए नज़र आ रहे हैं , वहीं विराट उनकी ओर ' गुड़ लक ' का इशारा करते दिखे। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ' मेरे दो अनमोल रत्न माही और विराट , और दिनों की तरह मस्ती जोरों पर लेकिन खराब गायकी के लिए माफी चाहता हूँ।'




साथ ही शिखर धवन ने एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है जिसमें वे अन्य खिलाड़ियों के साथ नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा विराट कोहली ने भी धोनी , धवन और टीम स्टाफ अरुण कनाडे के साथ फ्लाइट की तस्वीर साझा की है।





Off we go. UK Bound! ?? @mahi7781 @shikhardofficial @arunkanade


A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on






इस टूर पर टीम इंडिया अपना पहला मैच आयरलैंड के साथ 27 जून को खेलेगी, वहीं इंग्लैंड के साथ पहला टी20 मैच 3 जुलाई को खेलेगी। इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रंखला का पहला मैच 12 जुलाई को खेला जाएगा जबकि पहला टेस्ट मैच 1 अगस्त से बर्मिंघम में होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...