शिखर धवन ने श्रेयस अय्यर के साथ हुए रैपिड फायर में किए बड़े खुलासे, अपनी पसंदीदा पारी से लेकर मुश्किल गेंदबाज के बारे में बताया 

 शिखर धवन
शिखर धवन

भारतीय टीम के खिलाड़ी लॉकडाउन के कारण इस समय घर पर ही हैं और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बिता रहे हैं। हाल ही में भारत के दो अहम खिलाड़ी शिखर धवन और श्रेयस अय्यर इंस्टाग्राम पर लाइव आए और रैपिड फायर राउंड के दौरान कई खुलासे भी किए। धवन और अय्यर दोनों आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए ही खेलते हैं।

श्रेयस अय्यर के साथ बातचीत के दौरान शिखर धवन ने 2019 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाए गए शतक को अपने करियर की सबसे शानदार पारी बताया। धवन ने इस मैच में 109 गेंदों में 117 रनों की पारी खेली थी और इस मैच के बाद वो चोटिल होने के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। धवन का मानना था कि इस पारी के दौरान उन्हें मर्द वाली फीलिंग आई।

आपको बता दें कि धवन का रिकॉर्ड आईसीसी इवेंट में काफी शानदार रहा है और वो भारत के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं

यह भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी में अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है: सुरेश रैना

धवन से उस गेंदबाज का नाम भी पूछा गया, जिन्हें खेलने में उन्हें सबसे ज्यादा दिक्कत आई। इसका जवाब देते हुए धवन ने दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन का नाम लिया और साथ ही में उन्होंने टर्निंग विकेट पर ऑफस्पिनर्स को खेलना भी मुश्किल बताया। धवन ने साथ ही में प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर को बॉलीवुड की अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस भी बताया।

आपको बता दें कि भारत में चल रहे लॉकडाउन के कारण काफी खिलाड़ी लगातार लाइव आ रहे हैं और आपस में बातचीत कर रहे हैं। इससे फैंस को भी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में काफी कुछ जानने को मिल रहा है। हाल ही में रोहित शर्मा और युवराज सिंह भी एक साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और दोनों के बीच काफी मजेदार बातचीत हुई थी। भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इंग्लैंड के दिग्गज केविन पीटरसन के साथ लाइव आ चुके हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now