Create
Notifications

शिखर धवन इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 से हो सकते हैं बाहर, विराट कोहली ने दिया संकेत

Australia v India - T20 Game 2
Australia v India - T20 Game 2
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के खिलाफ टी20 सीरीज के शुरुआती मैचों में शिखर धवन को बाहर रहना पड़ सकता है। भारतीय टीम (Indian Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने साफ़ किया है कि रोहित शर्मा के साथ बतौर ओपनर केएल राहुल पहली पसंद होंगे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शुक्रवार को होने वाले टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपन करेंगे, ऐसे में शिखर धवन अंतिम ग्यारह से बाहर हो जाते हैं।

विराट कोहली ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल बतौर ओपनर पहली पसंद होंगे। इसके अलावा कोहली ने यह भी कहा है कि वॉशिंगटन सुंदर हमारे लिए बेहतरीन काम कर रहे हैं, इसलिए एक जैसे दो खिलाड़ी टीम में नहीं हो सकते। इससे अर्थ लगाया जा सकता है कि रविचंद्रन अश्विन को अब शायद ही भारतीय टी20 टीम में जगह मिले।

विराट कोहली का पूरा बयान

विराट कोहली ने कहा कि जब वॉशिंगटन सुंदर बेहतर काम कर रहे हैं तो हम अश्विन को टीम में लेकर कहाँ खिलाएंगे। उन्होंने सवाल पूछने वाले को कहा कि कुछ लॉजिक तो सवाल में होना चाहिए।

गौरतलब है कि वॉशिंगटन सुंदर ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी बेहतर प्रदर्शन किया था। शिखर धवन हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी के एक मैच में शतक जड़कर आए हैं लेकिन ज्यादातर मौकों पर उन्हें फ्लॉप होते हुए ही देखा गया है।

भारतीय टीम भी यही चाहेगी कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में एक मजबूत टीम मैदान पर उतारी जाए। इसके लिए उन्हें फॉर्म में चल रहे खिलाड़ियों को अंतिम एकादश में शामिल करने की जरूरत होगी। टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद है और कुछ खिलाड़ी अच्छे टच में भी नजर आ रहे हैं, ऐसे में पहले ही मैच में इंग्लैंड को पराजित कर बढ़त लेने की योजना भारतीय टीम की होगी।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...