Create

केएल राहुल की बल्लेबाजी को लेकर शिखर धवन का बड़ा बयान

reaction-emoji
निरंजन

भारत (India) के बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) मंगलवार को पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में फॉर्म में लौटे और 43 गेंदों में 62 रनों की नाबाद पारी खेलकर इंग्लैंड को 318 रनों का लक्ष्य दिया। भारत एक समय दबाव में था और 40।3 ओवरों में 205 रन पर 5 विकेट गंवा चुका था। हार्दिक पांड्या आउट हो गए थे और केएल राहुल के साथ डेब्यू करने वाले क्रुणाल पांड्या क्रीज पर थे। यहाँ से राहुल ने जो पारी खेली, उसको लेकर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

धवन ने कहा कि केएल राहुल का अर्धशतक देखना शानदार रहा। वह एक क्लास प्लेयर है और हम सभी उसे खेलते हुए देखना पसंद करते हैं। विफलताएं चैंपियन खिलाड़ियों को मजबूत बनाती हैं। मुझे यकीन है कि अब वह बहुत मजबूत खिलाड़ी है। जिस तरह से वह आज आया था और हमें 300 का आंकड़ा पार करने में मदद मिली, वह देखने में बहुत अच्छा था। धवन ने यह भी कहा कि मुझे यकीन है कि इस पारी से धवन को और ज्यादा आत्मविश्वास हासिल करने में मदद मिलेगी।

केएल राहुल हो रहे थे फ्लॉप

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान केएल राहुल को लगातार फ्लॉप होते देखा गया था। वह दो बार जीरो पर भी आउट हुए थे। इसके बाद टीम में उनके चयन को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे थे लेकिन वनडे क्रिकेट में बतौर विकेटकीपर खेलने का फायदा केएल राहुल को मिला और उन्होंने अपनी नाबाद 62 रन की पारी के साथ एक बार फिर से फॉर्म हासिल कर ली।

शिखर धवन ने भी धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए एक शानदार पारी खेली और 98 रन बनाकर आउट हुए। धवन ने भारतीय टीम को बड़ा स्कोर बनाने की तरफ अग्रसर किया और केएल राहुल ने क्रुणाल पांड्या के साथ मिलकर उसे अंजाम तक पहुँचाया।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...