Create
Notifications

IPL 2020: शिखर धवन ने अजिंक्य रहाणे को लेकर कही एक बड़ी बात

शिखर धवन
शिखर धवन
निरंजन
visit

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस आईपीएल में अपना एक अलग रूप दिखाया है। शिखर धवन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहला क्वालीफायर मुकाबला होने से एक दिन पहले एक प्रतिक्रिया दी है। शिखर धवन ने अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के आने से बल्लेबाजी में सपोर्ट मिलने की बात कही है। अजिंक्य रहाणे के टीम में आने को लेकर शिखर धवन कहा कहना है कि उनके आने से टीम को स्थिरता मिली है और मैं खुलकर खेल सकता हूँ।

शिखर धवन ने अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि आरसीबी के खिलाफ उन्होंने एक अद्भुत पारी खेली और उनके आने से बल्लेबाजी में स्थिरता आती है। इस तरह के अनुभव के साथ मैं विपक्षी टीम से गेम को दूर ले जाने के लिए स्वतंत्र होकर खेल सकता हूँ।

फॉर्म को लेकर शिखर धवन का बयान

शिखर धवन ने चार वर्षों से आईपीएल में 500 रन बनाने की बात कहते हुए कहा कि यह सीजन ख़ास है क्योंकि इसमें मैंने दो शतक और दो जीरो बनाए हैं। हर सीजन में मैं तेजी से खेलना चाहता हूँ और टीम को अच्छी शुरुआत देना चाहता हूँ। इसके अलावा शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी शानदार खेलने की इच्छा जताई।

शिखर धवन
शिखर धवन

गौरतलब है कि शिखर धवन की धाकड़ बल्लेबाजी के कारण ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ़ का सफर तय करने में कामयाब रही। शिखर धवन 525 रन बना चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स के लिए उन्होंने इस सीजन में दो लगातार शतक जड़े। आईपीएल में उनसे पहले यह कारनामा किसी अन्य बल्लेबाज ने नहीं किया। यह एक अलग तरह का कीर्तिमान उन्होंने अपने नाम किया। शिखर धवन दिल्ली की बल्लेबाजी के एक मजबूत स्तम्भ है। उनको आउट करने के बाद अन्य बल्लेबाजों को दबाव में लाया जा सकता है लेकिन इसके लिए धवन की आक्रामक बल्लेबाजी का तोड़ निकालना जरूरी है। देखना होगा मुंबई के खिलाफ पहले क्वालीफायर में दिल्ली का खेल कैसा रहता है।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now