Create
Notifications

'भारतीय टीम का कप्तान बनना मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि'

India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International
ANALYST

भारत (India) के कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का कहना है कि उनका प्राथमिक काम टीम में सभी को खुश रखना और उन्हें कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ आगामी सफेद गेंद की श्रृंखला में टीम के रूप में एक साथ खिलाना है। विराट कोहली इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के लिए व्यस्त हैं, ऐसे में शिखर धवन के साथ एक दूसरी टीम को श्रीलंका में सफेद गेंद क्रिकेट खेलने के लिए भेजा गया है।

धवन ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि यह मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है कि मैं भारतीय टीम का कप्तान बना हूं। एक लीडर के रूप में मेरा विचार सभी को एक साथ रखना और खुश रखना है जो सबसे महत्वपूर्ण बात है। हमारे पास लड़कों का एक अच्छा समूह है, महान सहयोगी स्टाफ है और हमने पहले भी काम किया है।

राहुल द्रविड़ के लिए शिखर धवन का बयान

India v England - 2nd One Day International
India v England - 2nd One Day International

उन्होंने कहा कि राहुल भाई से मेरे अच्छे संबंध हैं। जब मैंने रणजी ट्रॉफी खेलना शुरू किया था, मैं उनके खिलाफ खेला था और तब से मैं उनको जानता हूं। जब मैं इंडिया ए मैच खेलने गया तो मैं कप्तान था, और वह कोच थे इसलिए बातचीत हुई। जब वह एनसीए के निदेशक बने तो हम वहां करीब 20 दिनों के लिए गए थे इसलिए हमारे बीच काफी बातचीत होती थी और अब हमारे बीच अच्छी केमिस्ट्री है। अब हमारे पास एक साथ छह मैच खेलने का मौका है, तो यह बहुत मजेदार होगा और मुझे लगता है कि हम सभी अच्छी तरह से तालमेल बैठा रहे हैं।

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, इशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, चेतन सकारिया।

नेट बॉलर्स: इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now