‘... मेरी मिताली राज से शादी होने वाली है,’ शिखर धवन का चौंकाने वाला बयान; जानें क्या है पूरा मामला

Neeraj
शिखर धवन और मिताली राज (photos: Instagram and Getty)
शिखर धवन और मिताली राज (photos: Instagram and Getty)

Shikhar Dhawan wedding with Mithali Raj: भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन आखिरी बार आईपीएल 2024 के दौरान एक्शन में दिखे थे, जिसमें उन्होंने पंजाब किंग्स की अगुवाई की थी। हालाँकि, कन्धें की चोट के चलते वह टूर्नामेंट में सिर्फ 5 मुकाबले ही खेल पाए थे। इस बीच धवन ने अपने बारे में एक मजेदार खुलासा किया है, जिससे जानने के बाद आप भी हंसने पर मजबूर हो जायेंगे। बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज ने बताया कि एक बार भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के साथ उनकी शादी की अफवाह काफी चर्चा में रही थी।

मिताली राज से शादी करने की अफवाह का शिखर धवन ने किया खुलासा

बता दें कि मिताली राज की गिनती महिला क्रिकेट जगत की सबसे अनुभवी और सफल बल्लेबाजों में होती है। वह वनडे फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज भी हैं। मिताली ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच 2022 में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेला था और फिर संन्यास ले लिया था। वर्तमान समय में मिताली वूमेंस प्रीमियर लीग में गुजरात जायंट्स टीम की मेंटोर हैं।

जियो सिनेमा में अपने शो ‘धवन करेंगे’ पर भारतीय बल्लेबाज ने मिताली के साथ अपना नाम जुड़ने की अफवाह के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'मैंने सुना कि मैं मिताली राज से शादी करने जा रहा था।'

मुझे ऋषभ पंत पर गर्व है- धवन

इस शो के दौरान शिखर धवन ने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की, जिन्होंने दिसंबर 2022 में एक्सीडेंट के दौरान चोटिल हो जाने के बाद, 15 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की। पंत ने आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया और जिसके बलबूते टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में भी वह जगह बनाने में भी कामयाब रहे।

पंत के बारे में जिक्र करते हुए धवन ने कहा, 'दुर्घटना के बाद उन्होंने अपने रिहैब और चोटों को जिस तरह से संभाला है, मैं उसकी सराहना करना चाहूंगा। उन्होंने जो सकारात्मकता और ताकत दिखाई है वह जबरदस्त है और जिस तरह से वह वापस आए और आईपीएल में खेले और भारतीय टीम में आए, वह अविश्वसनीय और अद्भुत है और मुझे उन पर बहुत गर्व है।'

Quick Links

App download animated image Get the free App now