Create
Notifications

शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर लिखा 'आओ कभी हवेली पर', लोगों ने लिए ऐसे मजे

Prakash Chand Joshi

क्रिकेट के लगभग सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए कुछ न कुछ मजेदार चीजें पोस्ट करते रहते हैं। इसी कड़ी में एक नाम है भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन का। गब्बर कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मजेदार चीजें शेयर करते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। दरअसल, धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट किया, जिसे देखकर हर किसी की हंसी निकल पड़ी। शिखर ने अपनी एक फोटो पोस्ट की और उसके कैप्शन में लिखा 'आओ कभी हवेली पर'। वहीं अब इस कैप्शन को खूब पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

Aao kabhi haveli pe 😅

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

राशिद ने भी पूछा शिखर से

शिखर धवन की इस फोटो में देखा जा सकता है कि वो बड़े ही कूल अंदाज में बैठे हैं और उनका हाथ उनके गाल पर है। वहीं अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया, जिसका काफी मजाक बन रहा है। राशिद ने लिखा 'हवेली में क्या है शिखर भाई'। राशिद ने ये कमेंट अपने आधिकारिक अकाउंट से किया। जहां राशिद के इस कमेंट पर धवन ने कोई जवाब नहीं दिया, तो वहीं दूसरी तरफ लोगों और ट्रोलर्स के निशाने पर राशिद जरूर आ गए हैं क्योंकि लोग राशिद का खूब मजाक जो बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल का वीडियो हुआ वायरल

लोगों ने किया राशिद को ट्रोल

राशिद के इस कमेंट पर एक यूजर ने लिखा 'राशिद भाई डिटेल में जानने के लिए आपको हवेली पर जाना ही पड़ेगा।' यही नहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'राशिद भाई सच में बहुत नादान हैं या फिर उन्होंने बॉलीवुड फिलमें नहीं देखी हैं।' वहीं शिखर के पोस्ट पर एक यूजर ने उनसे पूछा कि पता कहां है? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'कभी बुलाओ तो हवेली पर'। यही नहीं कमेंट करने वालों की भरमार लगी हुई है। गौरतलब, है कि शिखर धवन और राशिद खान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए साथ में खेल चुके हैं। ऐसे में दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...