'सिंघम' की तरह गुंडों की पिटाई करते नजर आये शिखर धवन, साझा किया मजेदार वीडियो  

Neeraj
शिखर धवन आईपीएल 2023 की तैयारियों में व्यस्त हैं
शिखर धवन आईपीएल 2023 की तैयारियों में व्यस्त हैं

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भले इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हों लेकिन वह अपने मजेदार वीडियोस के लिए फैंस के बीच हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। शिखर धवन अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर रील्स बनाते रहते हैं। इस कड़ी में उन्होंने सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है, जिसमें इस बार वो 'सिंघम' के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि, इस समय बाएं हाथ का यह बल्लेबाज आईपीएल (IPL) 2023 की तैयारियों में जुटा हुआ है। 16वें सीजन में धवन पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की अगुवाई करते हुए दिखेंगे। धवन अपनी अगुवाई में पंजाब को आईपीएल की पहली ट्रॉफी जिताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस दौरान वह अपने चाहने वालों के मनोंरजन का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं और मजेदार कंटेंट पोस्ट करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने 20 मार्च को इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया, जिसमें धवन पुलिस की वर्दी पहने हुए हैं और गुंडों को पिटाई करते दिखे रहे हैं। उनका ये लुक अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' से काफी मिलता-जुलता है।

वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

आली रे आली, आता तुझी बारी आली। कुछ नया जल्द ही आ रहा है।

वीडियो पर फैंस भी अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, सिंघम 2.0 जल्द आ रही है।

वहीं, ऐसे कयास लग रहे हैं कि धवन ने पुलिस वाली ये वर्दी किसी विज्ञापन के शूट के लिए पहनी होगी, जिसके बारे में फैंस को जल्द ही पता चलेगा।

IPL 2023 में केकेआर के विरुद्ध खेलेगी पंजाब किंग्स अपना पहला मैच

गौरतबल है कि, आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स अपने सफर का आगाज श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलते हुए करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच 1 अप्रैल को मोहाली में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now