Create
Notifications

"शिखर धवन श्रीलंका दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करके टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह बनाना चाहेंगे"

शिखर धवन
शिखर धवन
reaction-emoji
सावन गुप्ता

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को लेकर पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शिखर धवन श्रीलंका दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन करके टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहेंगे। वीवीएस लक्ष्मण के मुताबिक भारतीय टीम में सलामी बल्लेबाज को लेकर काफी कंपटीशन है और धवन चाहेंगे कि इस दौरे पर बेहतरीन प्रदर्शन के जरिए वो अपनी जगह सुनिश्चित करें।

पिछले 18 महीने की अगर बात करें तो लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में रोहित शर्मा और के एल राहुल की जोड़ी पर ओपनर के तौर पर भरोसा दिखाया गया है। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ पिछली टी20 सीरीज के दौरान कप्तान विराट कोहली ने खुद ओपनिंग करने की इच्छा जाहिर की थी।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका को क्विंटन डी कॉक के ओपनिंग जोड़ीदार की तलाश

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने बताया कि शिखर धवन के लिए श्रीलंका का दौरा क्यों इतना अहम है। उन्होंने कहा,

इंडियन टीम में अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए शिखर धवन को उनका ईनाम मिला है। खासकर सफेद गेंद की क्रिकेट में लगातार उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। लेकिन शिखर धवन इस बात को लेकर बिल्कुल स्पष्ट होंगे कि उन्हें इस मौके का पूरा फायदा उठाना है। खासकर टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा। टीम में हर एक जगह के लिए काफी कंपटीशन है। रोहित शर्मा और के एल राहुल ओपनर के तौर पर अपने आपको स्थापित कर चुके हैं। विराट कोहली ने भी कह दिया है कि वो टी20 में ओपन करना चाहते हैं, इसलिए शिखर धवन को रन बनाने ही होंगे।

आपको बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया गया है और इसी वजह से वो जबरदस्त प्रदर्शन इस दौरे पर करना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज की दो खिलाड़ी मैच के दौरान अचानक चक्कर खाकर मैदान में गिरीं, तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...