Hindi Cricket News: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आएंगे शिखर धवन 

शिखर धवन
शिखर धवन

भारतीय टीम के आक्रमक ओपनर शिखर धवन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद अपनी घरेलू टीम दिल्ली की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में खेलना का फैसला किया है। धवन ने इसकी जानकारी शनिवार को दी। धवन अभी टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा है और इसके बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगी, टेस्ट की टीम में धवन को जगह नहीं दी गयी है और इसी खाली समय का उपयोग धवन घरेलू टूर्नामेंट खेलकर करना चाहते हैं।

धवन ने कहा, "अब इस सीरीज के बाद मैं विजय हजारे ट्रॉफी में भी खेलने जा रहा हूं। मैं इसके लिए तैयार हूं। मैं किसी भी टीम के लिए क्रिकेट खेलूं, हमेशा दिल से खेलता हूं, चाहे वह रणजी हो या विजय हजारे ट्रॉफी या फिर भारतीय टीम के लिए खेलना।"

यह भी पढ़ें: मोईन अली ने टेस्ट क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए लिया ब्रेक, सालाना टेस्ट कॉन्ट्रैक्ट भी नहीं मिला

शिखर ने दूसरे टी20 मैच के दौरान अच्छी लय में दिखे थे और वो अपनी अच्छी फॉर्म को विजय हजारे ट्रॉफी में भी दिखाना चाहेंगे। उन्होंने कहा," मेरे पास खाली समय रहेगा क्योंकि मैं टेस्ट टीम में नहीं हूं, इसलिए मैंने सोचा कि घर पर बैठने या ट्रेनिंग से अच्छा है कि मैं मैच खेलूं जो मेरे आत्मविश्वास के लिए और मेरी तकनीक के लिए अच्छा रहेगा।"

धवन ने आगे कहा कि मैच खेलने से अच्छा कोई अभ्यास नहीं है इसलिए मैंने सोचा कि मैं वहां जाऊं और खुलकर अपना खेल खेलूं। मैं टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हूं और मेरे पास समय भी है।

दिल्ली की टीम में पंत और नवदीप सैनी को भी दिल्ली की टीम में विजय हजारे ट्रॉफी के लिए शामिल किया गया है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now