शिमरोन हेटमायर की वजह से शतक लगा पाए जोस बटलर, संजू सैमसन के साथ बातचीत के दौरान किया बड़ा खुलासा

जोस बटलर ने लगाया बेहतरीन शतक (Photo Credit - BCCI)
जोस बटलर ने लगाया बेहतरीन शतक (Photo Credit - BCCI)

राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ अपने बेहतरीन शतक को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो अपना ये शतक शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की वजह से लगा पाए। बटलर के मुताबिक हेटमायर ने उन्हें एक अहम सलाह दी थी और इसी वजह से वो अपना शतक पूरा करने में कामयाब रहे।

दरअसल जब राजस्थान रॉयल्स की टीम आरसीबी के खिलाफ टार्गेट का पीछा करने उतरी तो उनकी शुरुआत अच्छी नहीं हुई। खराब फॉर्म से जूझ रहे यशस्वी जायसवाल बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद जोस बटलर और कप्तान संजू सैमसन ने 148 रनों की तूफानी साझेदारी कर मैच को एकतरफा कर दिया। सैमसन ने 42 गेंद पर 69 रन बनाए। वहीं बटलर ने 58 गेंद पर 9 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 100 रनों की पारी खेली।

जोस बटलर जब 94 रन पर थे, तब राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए सिर्फ एक ही रन चाहिए था। इसके बाद बटलर ने 20वें ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाकर अपना शतक भी पूरा किया और टीम को जीत भी दिलाई।

शिमरोन हेटमायर ने मुझे अहम सलाह दी थी - जोस बटलर

मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर संजू सैमसन से बातचीत के दौरान जोस बटलर ने खुलासा किया कि वो हेटमायर की वजह से ही शतक लगा पाए। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि शिमरोन हेटमायर का सेलिब्रेशन मेरे शॉट से बेहतर था। उन्होंने मुझसे स्टंप के एक्रॉस जाकर छक्का लगाने के लिए कहा और वैसा ही हुआ। मैं रनिंग करते हुए यही सोच रहा था कि ये शॉट बाउंड्री से बाहर चला जाए। मुझे आज जाकर राहत मिली है।

आपको बता दें कि जोस बटलर का प्रदर्शन अभी तक अच्छा नहीं रहा था। वो लगातार तीन पारियों में फ्लॉप हो चुके थे लेकिन इस मैच में शतक के जरिए वापसी की।

Quick Links

App download animated image Get the free App now