शोएब अख्तर और ब्रेट ली ने ट्विटर पर की मज़ाक मस्ती

अख्तर और ली लीजेंड्स क्रिकेट लीग में खेल रहे हैं
अख्तर और ली लीजेंड्स क्रिकेट लीग में खेल रहे हैं

ओमान में खेली जा रही लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। अल अमेरात क्रिकेट ग्राउंड में आज खिताबी मुकाबला खेला जाना है, जिसमें वर्ल्ड जायंट्स के सामने एशिया लायंस की टीम होंगी। इस बड़े मैच से पहले क्रिकेट जगत के दो पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और ब्रेट ली (Brett Lee) के बीच ट्विटर पर हल्की नोकझोंक देखने को मिली है।

दरअसल, ब्रेट ली वर्ल्ड जायंट्स की टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं जबकि अख्तर एशिया लायंस की टीम से खेल रहे हैं। फाइनल से ठीक पहले ब्रेट ली ने अख्तर को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'फाइनल के लिए कुछ घंटे बचे हैं, मुझे उम्मीद है तुम तैयार होगे शोएब अख्तर। इसके जवाब में अख्तर ने चुनौती को स्वीकार कर लिया और कहा है कि वह तो जन्म से ही तैयार हैं।

ब्रेट ली और शोएब अख्तर अपने समय के खौफनाक गेंदबाज रहे हैं। दोनों गेंदबाज आज होने वाले खिताबी मुकाबले में अपनी-अपनी टीम को जीत दिलाना चाहेंगे। मौजूदा लीग में अख्तर ने दो मैचों दो विकेट लिए हैं। हालांकि वह अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

दूसरी तरफ ली ने भी दो मैचों में दो ही विकेट झटके हैं, जबकि उन्होंने इंडिया महाराजास के खिलाफ मैच जिताऊ प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपने पिछले मैच के आखिरी ओवर में इंडिया महाराजास के खिलाफ आठ रनों का बचाव करके अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

गौरतलब है कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 में वर्ल्ड जायंट्स ने चार में से तीन मैच जीतकर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है।

वहीं एशिया लायंस ने चार में से दो मैच जीतकर खिताबी मुकाबले का टिकट हासिल किया है। इन दोनों टीमों के अलावा पूर्व भारतीय खिलाड़ियों की इंडिया महाराजास ने निराशाजनक प्रदर्शन किया था और अपने चार में से सिर्फ एक मैच जीता था और फाइनल में अपना स्थान पक्का नहीं कर सकी थी। इंडिया महाराजास की कप्तानी मोहम्मद कैफ कर रहे थे।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma