Create
Notifications

"पाकिस्तान बोर्ड का प्लान ही यही है कि कोई ना क्रिकेट देखे और ना ही फॉलो करे"

इंग्लैंड  vs पाकिस्तान
इंग्लैंड vs पाकिस्तान
reaction-emoji
Nitesh

अपने जमाने के दिग्गज तेज गेंदबाजों में से एक रहे शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर बड़ा कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा है कि पीसीबी जिस तरह से इस वक्त क्रिकेट सिस्टम को चला रहा है उससे ऐसा लगता है कि उन्होंने प्लानिंग कर ली है कि कोई भी ना क्रिकेट मैच देखे और ना फॉलो करे।

शोएब अख्तर पाकिस्तान टीम को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली हार से काफी नाराज हैं। खासकर उन्होंने बल्लेबाजों के ऊपर काफी सवाल उठाए हैं। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की भी काफी आलोचना की।

ये भी पढ़ें: हरलीन देओल के जबरदस्त कैच को लेकर कप्तान हरमनप्रीत कौर का बड़ा बयान

पाकिस्तान की बल्लेबाजी ने हमेशा निराशाजनक प्रदर्शन किया है - शोएब अख्तर

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मैच पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा "पाकिस्तान को हर गेंद पर एक रन की जरूरत थी और इसके बावजूद इस तरह की गेंदबाजी के सामने वो मुकाबला हार गए। उनका परफॉर्मेंस काफी औसत रहा। ये सीरीज वो 3-0 से हारने जा रहे हैं।पाकिस्तान हमेशा कोशिश करती है को वो औसत प्रदर्शन करें। हमेशा से ये इतिहास रहा है कि हमारी बल्लेबाजी ने मैच हराया है और ये ट्रेंड अभी भी कायम है।"

शोएब अख्तर के मुताबिक टीम के इस तरह के परफॉर्मेंस से लोगों की दिलचस्पी क्रिकेट में नहीं रह जाएगी। उन्होंने आगे कहा "किसी को किसी की आलोचना करने में मजा नहीं आता है लेकिन मुझे बताइए कि इस टीम को देखकर कौन सा बच्चा क्रिकेट खेलना शुरू करेगा। पीसीबी का प्लान ही यही है कि कोई भी ना क्रिकेट खेले और देखे ताकि उन्हें कुछ भी खर्च ना करना पड़े।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 52 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 45.2 ओवर में 247 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान की टीम 41 ओवर में 195 रन बनाकर सिमट गई।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...