Create
Notifications

'आप थोड़ी सी तेज गेंदबाजी नहीं झेल सकते, तो क्या करोगे?'

England v Pakistan - 1st Royal London Series One Day International
England v Pakistan - 1st Royal London Series One Day International
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच के बाद कप्तान बाबर आजम की टिप्पणी पर नाराजगी जताई है। पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड की एक अनुभवहीन टीम के खिलाफ पहला एकदिवसीय मैच नौ विकेट से हार गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम सिर्फ 141 रन पर आउट हो गई, जिसे मेजबान टीम ने सिर्फ 21।5 ओवर में और नौ विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस वार्ता में बाबर आजम ने कहा कि उनकी योजना टीम के साथ बैठने और मैच के बारे में बात करने की है। उन्होंने कहा कि उतार-चढ़ाव आने वाले हैं और उम्मीद जताई कि उनकी टीम और मजबूत होकर वापसी करेगी। यह इतना बड़ा झटका नहीं है। बेशक, बुरे दिन हैं और अच्छे दिन भी हैं। हम पिछली कुछ श्रृंखलाओं में काफी अच्छा खेल रहे हैं।

शोएब अख्तर का बयान

Somerset v Pakistan Tour match
Somerset v Pakistan Tour match

शोएब अख्तर बाबर आजम से नाराज दिखे हैं। यह सब कमजोर बहाना है। विकेट पर असाधारण उछाल जैसा कुछ नहीं था। इंग्लैंड में थोड़ी सी सीम मूवमेंट की उम्मीद है। यदि आप उस सीम को नहीं संभाल सकते, तो आप क्या करेंगे? मुझे खुद और प्रशंसकों के लिए खेद है। अगर पाकिस्तान इसी तरह प्रदर्शन करता रहा तो उन्हें कौन देखेगा?

लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में अब दूसरे वनडे में पाकिस्तान का सामना इंग्लैंड की टीम से होगा। यह उनकी टीम के लिए अहम मैच होगा क्योंकि एक और हार का मतलब होगा कि सीरीज उनके हाथ से खिसक जाएगी।

पिछले मैच में बाबर आजम खुद बुरी तरह फ्लॉप रहे थे और बिना खाता खोले आउट होकर चले गए थे। अन्य सभी बल्लेबाज भी कुछ नहीं कर पेया थे। यही कारण था कि इंग्लैंड की टीम को एक आसान से जीत मिली और उनके गेंदबाजों ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को काफी परेशान किया।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now