शोएब अख्तर ने मोहम्मद आमिर के रिटायरमेंट को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अचानक अपने संन्यास का ऐलान कर सबको चौंका दिया है। उन्होंने मेंटल टॉर्चर का आरोप लगाते हुए संन्यास की घोषणा की। उनके संन्यास को लेकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गजों की प्रतिक्रियाएं लगातार आ रही हैं और इसी कड़ी में पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है।

शोएब अख्तर ने मोहम्मद आमिर के संन्यास के बाद ट्वीट कर कहा कि आमिर को मुझे दे दीजिए और उसके बाद देखिए कि वो क्या करते हैं। उनके टैलेंट को बर्बाद मत कीजिए।

शोएब अख्तर ने मोहम्मद आमिर को लेकर अपने यू-ट्यूब चैनल पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर आप सिर्फ 2 महीने के लिए मुझे मोहम्मद आमिर को दे दें तो फिर उसके बाद वो 150 किलोमीटर की रफ्तार से भी ज्यादा तेज गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे।

रमीज राजा ने भी दी मोहम्मद आमिर के संन्यास को लेकर प्रतिक्रिया

वहीं पाकिस्तान के एक और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रमीज राजा ने भी मोहम्मद आमिर के रिटायरमेंट को लेकर प्रतिक्रिया दी है। मोहम्मद आमिर के संन्यास के बाद रमीज राजा ने युवा प्लेयर्स को एक अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि युवा खिलाड़ी अपने टैलेंट का सम्मान करें और अपनी जिम्मेदारियों को समझें। उनके मुताबिक प्लेयर्स को पैसे के पीछे नहीं बल्कि सम्मान के पीछे भागना चाहिए। रमीज राजा ने ट्वीट कर कहा,

मोहम्मद आमिर ने संन्यास ले लिया है। एक सुपरस्टार खिलाड़ी ने समय से पहले खेल को अलविदा कह दिया है और ये युवा खिलाड़ियों के लिए एक सीख है। अपने टैलेंट की कद्र कीजिए और अपनी जिम्मेदारियों को समझिए। पैसे के लिए सम्मान से समझौता मत कीजिए। इज्जत तभी मिलती है जब आपका कैरेक्टर काफी मजबूत होता है।

आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर ने अचानक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया है। मोहम्मद आमिर ने वर्तमान टीम मैनेजमेंट पर मानसिक रूप से प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को इस समय छोड़ने का फैसला लिया है। मोहम्मद आमिर इस समय महज 28 वर्ष के हैं।

ये भी पढ़ें: डेव व्हाटमोर को नेपाल टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता