Create

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन पर शोएब अख्तर का बयान

Pakistan Cricket Team Nets Session
Pakistan Cricket Team Nets Session

पाकिस्तान की टीम (Pakistan Team) को न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम ने लगातार दो टी20 मैचों में हराया है। टीम की इस तरह पराजय के बाद दुखी पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने गुस्सा दर्शाया है। शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के मुताबिक़ पाकिस्तान की टीम क्लब क्रिकेट से भी खराब खेल रही है। शोएब अख्तर ने सभी खिलाड़ियों को आड़े हाथों लिया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी जिस तरह का खेल दिखा रहे हैं, वह क्लब क्रिकेट से भी बदतर है। उन्होंने कहा कि क्लब स्तर के खिलाड़ी भी उनसे ज्यादा समझ रखते हैं। टीम को लताड़ने के अलावा अख्तर ने टीम मैनेजमेंट को भी कुछ बातें कही।

शोएब अख्तर ने टीम मैनेजमेंट को कहा नकारा

टीम को क्लब क्रिकेट से बदतर कहने के बाद शोएब अख्तर ने टीम मैनेजमेंट पर गुस्सा दिखाते हुए उन्हें नकारा कहा। उन्होंने सरफराज को कप्तानी से हटाने के बाद अब मोहम्मद हफीज के साथ भी वही बर्ताव किये जाने की बात कही। उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में हर दो-तीन महीने में नया चेयरमैन आने की बात भी कही।

उल्लेखनीय है कि पिछले दो टी20 मैचों में पाकिस्तान को हराने के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने तीन मैचों की सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली। अख्तर इस पराजय के बाद गुस्से में दिखे। टीम के नियमित कप्तान बाबर आजम चोट के कारण बाहर हैं।

Pakistan Nets Session
Pakistan Nets Session

शोएब अख्तर भारत और पाकिस्तान की टीमों के खिलाड़ियों की बात अपने यूट्यूब पर करते हैं। भारतीय टीम की एडिलेड में हुई हार के बाद शोएब अख्तर ने कहा था कि टीम इंडिया ने न्यूनतम टेस्ट रन का हमारा रिकॉर्ड तोड़ दिया, इसको लेकर मुझे ख़ुशी है। अख्तर ने दक्षिण अफ्रीका में पाकिस्तान के बनाए गए 49 रनों को याद करते हुए यह बयान दिया था। हर अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर अख्तर क्रिकेट विश्लेषण करते नजर आते हैं।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment