Create

शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, कहा चीफ सेलेक्टर बनने के लिए पीसीबी ने उनसे किया था संपर्क

शोएब अख्तर
शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम का चीफ सेलेक्टर बनने के लिए पीसीबी ने उनसे संपर्क किया था। हालांकि शोएब अख्तर ने कहा कि अभी इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है।

एक यू-ट्यूब चैनल पर शोएब अख्तर ने कहा कि इस बारे में उनकी बोर्ड से बातचीत हुई थी। हालांकि अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा,

मैं इस चीज से इंकार नहीं करुंगा। हां बोर्ड के साथ मेरी कुछ बातचीत हुई थी और मैं पाकिस्तान क्रिकेट में ये बड़ी जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हूं। लेकिन अभी तक कोई इस पर फैसला नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने इस आईपीएल सीजन ओपनिंग करने को लेकर दिया बड़ा बयान

मैं जरुर पीसीबी के लिए काम करना चाहुंगा - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि अगर मौका मिला तो वो जरुर इस जिम्मेदारी को उठाना चाहेंगे। उनके मुताबिक वो अपनी आरामदायक लाइफ को छोड़कर पीसीबी के लिए काम करने को तैयार हैं।

मैं बहुत कंफर्टेबल लाइफ इस वक्त जी रहा हूं। मैंने अपनी शर्तों पर क्रिकेट खेला और अब मैं पूरी तरह से सेटल हो चुका हूं। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए मैं इस कंफर्ट को छोड़ने को तैयार हूं। अगर मौका मिला तो मैं अपना समय जरुर दूंगा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के हेड कोच मिस्बाह उल हक ही टीम के चीफ सेलेक्टर हैं। हालांकि इंग्लैंड में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें चीफ सेलेक्टर पद से हटाने की बात कही गई थी।

मिस्बाह उल हक पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास के पहले ऐसे शख्स थे जिन्हें हेड कोच और चीफ सेलेक्टर दोनों बनाया गया था। हालांकि उसके बाद से पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान ने खराब प्रदर्शन किया है और शायद यही वजह है कि अब पीसीबी उनके भार को कुछ कम करना चाहती है ताकि वो पूरी तरह से सिर्फ कोचिंग पर ही फोकस कर सकें।

खबरों के मुताबिक पीसीबी के नए चीफ सेलेक्टर के लिए एक पूर्व तेज गेंदबाज से बात की गई थी। ये गेंदबाज अपने जमाने का स्टार खिलाड़ी था। शोएब अख्तर के हालिया बयान से लगता है कि वो गेंदबाज वही थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment