Create
Notifications

शोएब अख्तर ने बाबर आजम और पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट को लगाई कड़ी फटकार

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में पहले गेंदबाजी करने के फैसले को लेकर पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट को फटकार लगाई है। अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान ने इंग्लैंड को बल्लेबाजी के लिए बुलाकर मैच जीतने का मौका गंवा दिया। उन्होंने इसे खराब निर्णय बताया।

उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि बल्लेबाजी के लिए एक शानदार पिच पर पहले गेंदबाजी करने का खराब फैसला कप्तान और टीम मैनेजमेंट ने लिया है। इसे देखकर मैं स्पीचलेस हूँ।

अख्तर ने इस पोस्ट के साथ एक वीडियो भी डाला जिसमें वह कह रहे हैं कि पाकिस्तान ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि जब यह एक धूप वाला दिन है और आप लोगों ने श्रृंखला के पहले मैच में 232/6 रन बनाए, तो आप पहले गेंदबाजी करना क्यों चुनेंगे? वो भी तब, जब जोस बटलर वापसी कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान के पास आज सपाट सतह पर सीरीज जीतने का शानदार मौका था। मुझे आशा है कि मैं गलत हूँ। लेकिन अगर मैं पीसीबी का अध्यक्ष होता तो टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने और सीरीज हारने वाला खराब फैसला लेने के लिए प्रबंधन और कप्तान को बर्खास्त कर देता।

हालांकि अख्तर ने यह अनुमान मैच शुरू होते ही लगाया था और उनकी बात सही साबित हो गई। इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 200 रन बनाए और पाकिस्तान की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 9 विकेट पर 155 रन ही बना पाई। पाकिस्तानी टीम को 45 रनों से हार मिली और इंग्लैंड को सीरीज में बराबर आने का मौका मिल गया।

दोनों टीमें अब 1-1 की बराबरी पर है और अंतिम मैच निर्णायक होगा। सीरीज जीतने वाली टीम का फैसला अब अंतिम मैच पर टिका हुआ है। देखना होगा कि पाक टीम का खेल उस मैच में कैसा रहेगा।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now