Create
Notifications

अगर मैं विराट कोहली को गेंदबाजी करता तो वो इतने ज्यादा रन कभी नहीं बना पाते, शोएब अख्तर का बयान

Pakistan v Sri Lanka: Group A - 2011 ICC World Cup
Pakistan v Sri Lanka: Group A - 2011 ICC World Cup
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता
visit

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अक्सर वो भारतीय क्रिकेट और प्लेयर्स को लेकर कुछ ना कुछ बयान देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शोएब अख्तर ने कहा है कि अगर वो विराट कोहली के खिलाफ गेंदबाजी करते तो कोहली इतने ज्यादा रन नहीं बना पाते।

दरअसल कुछ साल पहले विराट कोहली ने शोएब अख्तर को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें शोएब अख्तर का सामना करने का मौका कभी नहीं मिला था। 2010 में श्रीलंका में एक मैच के दौरान दोनों ही खिलाड़ी आमने-सामने थे लेकिन जब तक शोएब अख्तर गेंदबाजी पर आते तब तक विराट कोहली आउट हो चुके थे। कोहली ने कहा कि वो तब भी शोएब अख्तर का सामना नहीं कर पाए थे लेकिन उनकी गेंदबाजी देखी थी जो काफी जबरदस्त थी। उम्र के उस पड़ाव में भी वो काफी खतरनाक लग रहे थे। जब वो अपने पीक पर थे तो कोई भी उनका सामना नहीं करना चाहता था।

विराट कोहली मेरे खिलाफ इतने रन नहीं बना पाते - शोएब अख्तर

वहीं शोएब अख्तर ने अब विराट कोहली के उस बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत में शोएब अख्तर ने कहा,

विराट कोहली एक अच्छे इंसान हैं और एक बड़े क्रिकेटर हैं। बड़े खिलाड़ी अक्सर बड़ी बातें करते हैं। मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। अगर मैं उनके खिलाफ खेला होता तो वो इतने ज्यादा रन ना बना पाते लेकिन जितने भी रन वो बनाते वो काफी शानदार होते। उन रनों के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ता। भले ही उनके 50 शतक नहीं होते और वो 20 या 25 शतक ही लगा पाते लेकिन उन शतकों की अहमियत काफी ज्यादा होती। मैं विराट कोहली से उनका बेस्ट निकलवाता।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji
comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now