Hindi Cricket News - युवराज-धोनी को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान

युवराज और एम एस धोनी
युवराज और एम एस धोनी

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एम एस धोनी और युवराज सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि युवराज और धोनी के आने से भारतीय टीम काफी मजबूत हो गई। मिडिल ऑर्डर में दो बड़े मैच विनर खिलाड़ी होने से भारतीय टीम काफी मजबूत बन गई थी। विराट कोहली को अगर आईसीसी टूर्नामेंट जीतने हैं तो मिडिल ऑर्डर में ऐसे बल्लेबाजों की जरुरत होगी।

पीटीआई में छपी खबर के मुताबिक युवराज सिंह ने कहा कि टूर्नामेंट जीतना एक अलग बात है लेकिन टॉप पर बने रहना बड़ी बात है। इंडिया अभी भी टेस्ट की टॉप टीम है और लिमिटेड ओवर की क्रिकेट में टॉप टीमों में से एक है। इसलिए सिर्फ आईसीसी इवेंट्स के आधार पर हमें उनके प्रदर्शन को नहीं आंकना चाहिए। अख्तर ने आगे कहा कि निश्चित तौर पर भारतीय टीम को आईसीसी इवेंट्स जीतना चाहिए। जब टॉप 4 खिलाड़ी इस टीम के अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तभी ये टीम ज्यादा जीतती है। लेकिन अगर टॉप 4 अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो फिर टीम हार जाती है। एक और चीज जो मैंने नोटिस की, वो है आपको युवराज सिंह और एम एस धोनी जैसे मैच विनर की मिडिल ऑर्डर में जरुरत है।

ये भी पढ़ें:10 महान गेंदबाज जिन्होंने अपने पूरे करियर में कभी वाइड गेंद नहीं डाली

युवराज सिंह ने आगे कहा कि जब हमने 1998 में भारत का दौरा किया था तो हमको हमेशा यही लगता था कि टॉप ऑर्डर को आउट करने के बाद हम मैच जीत लेंगे। जब तक युवराज और उसके बाद धोनी नहीं आए तब तक कोई मैच विनर मिडिल ऑर्डर में नहीं था।

आपको बता दें कि युवराज सिंह और एम एस धोनी ने एकसाथ मिलकर भारत को कई मैच जिताए हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने खासकर पाकिस्तान के खिलाफ अपनी पार्टरनशिप से कई मैच जिताए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now