Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

शोएब अख्तर ने वर्ल्ड कप 2019 जीतने की दावेदार टीमों के बारे में बताया

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
4.47K   //    Timeless

Enter caption

चार साल के इंतजार के बाद 30 मई से आईसीसी विश्वकप शुरू होने जा रहा है। इसको लेकर क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ी और टीमें चुन रहे हैं। इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट के महाकुंभ के लिए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ियों के नाम बताए हैं। उन्होंने ये सब सोशल मीडिया के जरिए किया, जिसमें वह अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब दे रहे थे। हालांकि, सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शोएब अख्तर ने विश्वकप की अपनी पसंदीदा टीमों में भारत को जगह ही नहीं दी। फिर भी वर्तमान में दुनिया के पांच दिग्गज बल्लेबाजों में उन्होंने विराट कोहली को सर्वश्रेष्ठ बताया।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से पहचाने जाने वाले शोएब अख्तर से एक फैन ने ट्विटर पर दुनिया के पांच बेहतरीन बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, केन विलियमसन, स्मिथ और रूट में से सबसे बढ़िया बल्लेबाज के बारे में पूछा। जवाब में शोएब ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया। विराट कोहली ने लगभग दुनिया की हर टीम के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया है। वह टेस्ट और वनडे रैंकिंग में भी टॉप पर चल रहे हैं। इससे पहले कई और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी विराट को अपना पसंदीदा बल्लेबाज मान चुके हैं। जब एक प्रशंसक ने विराट कोहली और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर में से बेस्ट चुनने के लिए कहा तो इस पाक खिलाड़ी ने सचिन का नाम लिया।

इसके बाद एक फैन ने आईसीसी विश्वकप 2019 की तीन बेहतरीन टीमों के बारे में पूछा। इसके जवाब में शोएब ने इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का नाम लिया। इसके बाद सारे फैंस इस बात को लेकर हैरान रह गए कि उन्होंने विश्वकप के मजबूत दावेदारों में से एक भारतीय टीम का नाम क्यों नहीं लिया। शोएब को यहीं विराम नहीं दिया गया। इसके बाद उनसे एक प्रशंसक ने अब तक के उनके पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में पूछा। इस पर शोएब ने वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा का नाम लिया। हालांकि, शोएब अख्तर इस बल्लेबाज का अपने पूरे क्रिकेट करियर में एक बार भी विकेट नहीं ले पाए। 

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...