3 शादियां कर चुके शोएब मलिक पर लगा पाकिस्तानी अभिनेत्री को फ्लिर्टी मैसेज करने का आरोप, देखें वीडियो

Neeraj
नवल सईद और शोएब मलिक (PC: X)
नवल सईद और शोएब मलिक (PC: X)

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा से चर्चा में रहे हैं। साल की शुरुआत में वह पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ शादी करने के बाद सुर्ख़ियों में आ गए थे। तीसरी शादी की तस्वीरें सामने के बाद फैंस द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया गया था। अब फिर शोएब अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, उन पर आरोप है कि वह पाकिस्तानी अभिनेत्री नवल सईद (Naval Saeed) को फ्लर्टी मैसेज भेज रहे हैं।

नवल सईद ने पाकिस्तान के ग्रीन टीवी चैनल के एक शो में बतौर मुख्य मेहमान शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने शो के होस्ट एजाज असलम और नादिया खान से कई मुद्दों पर खुलकर बात की थी। शो में नादिया ने नवल से पूछा कि क्या उन्हें एक्टर्स की ओर से फ्लर्टी मैसेज भेजे जाते हैं? इसके जवाब में नवल ने कहा था कि उन्हें ज्यादातर मैसेज क्रिकेटरों की तरफ से आते हैं, जिसे सुनने के बाद सभी हैरान रह गए।

शो के दोनों होस्ट के काफी पूछने के बाद भी नवल ने किसी भी क्रिकेटर का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि वो एक बड़े क्रिकेटर हैं और उन्हें ये सब शोभा नहीं देता। लोग फ़िल्मी सितारों से ज्यादा क्रिकेटरों को अपना आइडल मानते हैं। इस पर जब नवल के सामने क्रिकेटर नसीम शाह का नाम लिया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया और कहा कि मैं जिनकी बात कर रही हूँ वो सिंगल नहीं हैं।

इसके बाद जब नादिया खान ने शोएब मलिक का नाम लिया तो नवल सईद ने चुप्पी साध ली, लेकिन वो मुस्कुराने लगी थीं। इसके बाद उन्होंने सवाल को टाल दिया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग शोएब मलिक को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

अब देखना होगा कि इस मामले को लेकर शोएब मलिक या फिर उनकी पत्नी सना जावेद की तरफ से कोई सफाई दी जाती है या नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now