सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने तीसरी बार किया निकाह, पाकिस्तानी अभिनेत्री को बनाया जीवनसाथी 

Neeraj
Picture Courtesy: Shoaib Malik Instagram
Picture Courtesy: Shoaib Malik Instagram

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पिछले कुछ समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं और ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि उनका तलाक हो चुका है। इस बीच मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद के साथ तीसरा निकाह कर लिया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज शोएब मालिक ने अपनी नई-नवेली दुल्हनिया के साथ शादी के बाद की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की और कैप्शन में लिखा,

अल्हम्दुलिल्लाह और हमने नई जोड़ी बना ली।

मलिक के इस पोस्ट पर फैंस अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट्स के जरिये इस नए जोड़े को जीवन की नई शुरुआत करने के लिए शुभकामनायें दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'आप दोनों की जोड़ी सलामत रहे।' वहीं, कुछ यूजर्स इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से हैरानी भी जाहिर कर रहे हैं।

गौरतलब है कि शोएब मलिक के पहला निकाह 2002 में आयशा सिद्दीकी से किया था और उन्हें 2010 में तलाक देकर कुछ समय बाद सानिया मिर्जा से दूसरा निकाह किया था। हालाँकि, मलिक ने सना से निकाह करने से पहले सानिया को को तलाक दिया है या नहीं, इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, सना जावेद का ये दूसरा निकाह है।

इससे पहले पाकिस्तानी अभिनेत्री सना ने 2020 में उमैर जसवाल के साथ निकाह किया था। हालाँकि, निकाह के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होने शुरू हो गए थे, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया था।

क्रिकेट की बात करें, तो दाएं हाथ के ऑलराउंडर मलिक लम्बे समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 2021 में बांग्लादेश के विरुद्ध खेला था, उसके बाद से उनकी टीम में वापसी नहीं है। उनकी वापसी की उम्मीद भी लगभग न के बराबर है। हालाँकि, मलिक आगामी टी20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar