Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शोएब मलिक ने चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मैच के बाद का मजेदार किस्सा बताया

Enter caption
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 17 Oct 2018, 11:19 IST
न्यूज़
Advertisement

पिछले साल इंग्लैंड में हुई चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में हार के बाद भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक मुस्कुराते दिखे थे। इसको लेकर पाक क्रिकेटर ने एक खुलासा करते हुए बताया कि वे उस वक्त सईद अजमल का मजाक बना रहे थे। उनके अनुसार वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में हमने क्रिस गेल का एक कैच टपका दिया था और फाइनल मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कोहली के साथ उस बात को लेकर हंसी मजाक चल रहा था। 

भारतीय कप्तान ने पूछा कि कैच तो आप लोगों के बीच में गिर गया वो ठीक है लेकिन सईद अजमल ने क्या कहा? मलिक के अनुसार अजमल ने कहा खैर कैच तो गिर गया और वह क्रिस गेल का था। इस पर मलिक ने अजमल से कहा कि आपने यह स्थिति बनाई थी कि आजकल मैं कैच पकड़ने लगा हूं तो फिर हाथ पीछे क्यों किये? अजमल कहते हैं कि मैं आपके नीचे इसलिए बैठा कि कहीं आपसे कैच छूट गया तो मैं पकड़ लूंगा। 

यही सब बातें शोएब मलिक और विराट कोहली के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले के बाद चल रही थी। गौरतलब है कि फाइनल में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को हराकर खिताब जीता था। प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान यह मजेदार बात वार्तालाप मलिक और कोहली के बीच चल रहा था। क्रिकेट पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मलिक ने इन बातों का खुलासा किया। 

भारतीय कप्तान के साथ युवराज सिंह भी इस बातचीत में शामिल नजर आ रहे थे। युवी भी इस दौरान मुस्कुरा रहे थे। चैम्पियंस ट्रॉफी में लीग मुकाबलों के दौरान टीम इंडिया और पाक के बीच एक बार हुई भिड़ंत में टीम इंडिया को जीत मिली थी। फाइनल मैच में पाकिस्तान के ओपर बल्लेबाज फखर जमान ने शतक बनाया और टीम इंडिया के बल्लेबाज लक्ष्य का पीछा करते हुए आउट होते रहे और मैच गंवा दिया।

Published 17 Oct 2018, 11:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit