2 बार कोरोना टेस्ट निगेटिव आने के बाद इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे शोएब मलिक

शोएब मलिक
शोएब मलिक

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक जल्द ही इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होंगे। शोएब मलिक का दो बार और कोरोना टेस्ट होगा और अगर वे इस टेस्ट को क्लियर कर लेते हैं तो फिर 15 अगस्त को इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे। इंग्लैंड दौरे पर शोएब मलिक टी20 सीरीज में हिस्सा लेंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी कर कहा कि शोएब मलिक को 15 अगस्त को साउथैम्पटन भेजने की तैयारी हो रही है। प्रोटोकॉल के मुताबिक अगर उनका कोरोना टेस्ट 2 बार निगेटिव आता है तो फिर उन्हें रवाना कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: संजू सैमसन ने टी20 क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया

शोएब मलिक केवल टी20 क्रिकेट ही खेलते हैं

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इस वक्त टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। दोनों टीमों के बीच 28 अगस्त, 30 अगस्त और 1 सितंबर को 3 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे। शोएब मलिक टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुके हैं और केवल टी20 क्रिकेट ही खेलते हैं।

वहीं पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच जारी है और रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। मैनचेस्टर टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने दूसरी पारी में 8 विकेट पर 137 रन बनाए। उनके पास कुल बढ़त अभी 244 रनों की है। यासिर शाह 12 और मोहम्मद अब्बास 0 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी की है।

ये भी पढ़ें: सरफराज अहमद द्वारा ड्रिंक और शूज ले जाने के बाद हुई आलोचना को लेकर मिस्बाह-उल-हक ने दी प्रतिक्रिया

दूसरी पारी में पाकिस्तान के विकेट लगातार गिरते रहे और दिन का खेल खत्म होने तक कुल स्कोर 137/8 रहा। इंग्लैंड के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स ने 2-2 विकेट चटकाए। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में बेहतर गेंदबाजी करते हुए एक तरह से मैच में वापसी कर ली है। पाकिस्तान की टीम पर अब खासा दबाव रहेगा। अब देखना ये होगा कि वो मेजबान टीम के सामने कितना लक्ष्य रख पाते हैं। अगर पाकिस्तान 300 के आसपास का लक्ष्य देने में कामयाब रहती है तो फिर इंग्लैंड के लिए उसे हासिल करना आसान नहीं होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now