शोएब मलिक ने पाकिस्तान टीम में वापसी की जताई इच्छा, लंका प्रीमियर लीग में विस्फोटक पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान

Pakistan v Scotland - ICC Men
Pakistan v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021

दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने लंका प्रीमियर लीग में धुआंधार पारी खेलने के बाद पाकिस्तान टीम में वापसी की इच्छा जताई है। शोएब मलिक के मुताबिक वो टेस्ट और वनडे में तो वापसी नहीं करेंगे लेकिन अगर टी20 के लिए उन्हें बुलाया जाता है तो फिर जरूर वो उसमें खेलना चाहेंगे। हालांकि मलिक ने ये भी कहा कि उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं है कि उनका चयन पाकिस्तान टीम में होगा।

शोएब मलिक ने आखिरी बार पाकिस्तान के लिए नवंबर 2021 में टी20 इंटरनेशनल में खेला था। वो 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम का हिस्सा थे। हालांकि 2022 में हुए टी20 वर्ल्ड कप के दौरान उन्हें नहीं शामिल किया गया था। शोएब मलिक इस वक्त लंका प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं और सोमवार को जाफना किंग्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने जबरदस्त पारी खेली। शोएब मलिक ने 53 गेंद पर 5 चौके और 6 छक्के की मदद से 74 रनों की धुआंधार पारी खेली। इसके अलावा गेंदबाजी में भी उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। मलिक ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में सिर्फ 13 रन देकर 2 विकेट लिए।

टी20 में चयन होने पर मैं जरुर पाकिस्तान के लिए खेलुंगा - शोएब मलिक

पाक टीवी पर बातचीत के दौरान शोएब मलिक से पाकिस्तान टीम में उनकी वापसी को लेकर सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

जब मुझे पाकिस्तान टीम से ड्रॉप किया गया था तो मेरा परफॉर्मेंस और मेरे आंकड़े काफी अच्छे थे। मैं टेस्ट और वनडे से संन्यास ले चुका हूं और उन फॉर्मेट में कमबैक का कोई इरादा नहीं है। हालांकि टी20 में अगर वो मुझे बुलाते हैं तो जरूर मैं उसमें खेलना चाहुंगा। लेकिन मुझे कप्तान, सेलेक्टर्स या पीसीबी से कुछ भी उम्मीद नहीं है। मैं पूरी तरह से फिट हूं और अपने खेल का लुत्फ उठा रहा हूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now