Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स का ऑल राउंडर शादी के बंधन में बंधेगा

Naveen Sharma
visit

भारतीय ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) निकिता के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। गोपाल की इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने इस खबर की घोषणा करने और युगल को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। राजस्थान रॉयल्स ने दोनों को फ्रेंचाइजी का हिस्सा मानते हुए शुभकामनाएँ दी।

श्रेयस गोपाल को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण के दौरान एक्शन में देखा गया था। बाद में टीमों के बायो बबल में कोरोना वायरस के प्रवेश की वजह से टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था। हालांकि अब आईपीएल को एक बार फिर से सितम्बर माह में यूएई के तीन मैदानों पर आयोजित किया जाएगा।

सीजन स्थगित होने तक उनका प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ नाबाद सात रन बनाए, जबकि उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ बल्लेबाजी नहीं की। गेंद के साथ उन्होंने दो मैचों में रन भी ज्यादा दिए लेकिन कोई भी विकेट हासिल करने में वह कामयाब नहीं हुए। हालांकि उनके पास एक बार फिर से मौका है क्योंकि अगले महीने आईपीएल फिर शुरू होगा। बचे हुए 31 मैचों का आयोजन वहां कराया जाएगा।

राजस्थान रॉयल्स की टीम के पास इस बार प्लेऑफ़ में जाने का पूरा मौका रहेगा। उनके पास अभी 7 लीग चरण के मैच हैं और तालिका में भी उनके 6 अंक है। रॉयल्स की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। बचे हुए कुछ मैचों में बेहतर खेल के जरिये टीम आगे टॉप चार में जा सकती है। हालांकि यह काम इतना आसान नहीं होगा।

बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर रॉयल्स के लिए ही खेलते हैं। स्टोक्स ने अनिश्चितकालीन ब्रेक लिया हुआ है और जोफ्रा आर्चर चोट की वजह से पूरे साल के लिए बाहर हो गए हैं। देखना होगा कि बेन स्टोक्स आईपीएल के लिए उपलब्ध हो पाते हैं या नहीं। वह नहीं होते हैं, तो रॉयल्स के लिए बड़ा झटका होगा। हालांकि उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को शामिल करने का विकल्प उनके पास रहेगा।

जोस बटलर और संजू सैमसन के ऊपर टीम की बल्लेबाजी का जिम्मा है। ऐसे में इन दोनों का फॉर्म में रहना भी मायने रखेगा। क्रिस मॉरिस का ऑलराउंड खेल भी काफी मायने रखेगा।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now