Hindi Cricket News: टीम में अपनी जगह पक्की करना अहम- श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर
श्रेयस अय्यर

इंडिया ए के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले श्रेयस अय्यर को उनके प्रदर्शन की वजह से चयनकर्ताओं ने एक बार फिर से उन पर भरोसा जताया और उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया था।

यह भी पढ़े: WI vs IND : दूसरे वनडे मैच को लेकर सामने आई मौसम की भविष्यवाणी

भारतीय टीम आज वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा वनडे मैच खेलने उतारेगी और अय्यर यही उम्मीद कर रहे होंगे कि मैच में बारिश खलल ना डालें और उन्हें जो मौके मिले हैं, उसमे वो अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं और कप्तान के भरोसे को सही साबित करें।

श्रेयस अय्यर ने दूसरे वनडे मैच से पहले कहा, " एक युवा खिलाड़ी होने के नाते मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण हैं कि टीम में एक साल बाद दोबारा आने के बाद इस बार अपनी जगह पक्की करूं। जब आप अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं तो आप को मौकों की आवश्यकता होती है और मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार मुझे मौके मिलेंगे और मैं उनका भरपूर उपयोग करूंगा।"

हालांकि दूसरे वनडे मैच में भी बारिश का साया है, पहले वनडे मैच में भी बारिश की वजह से मात्र 13 ओवरों का ही खेल हो पाया था, तो वहीं शनिवार को पोर्ट ऑफ़ स्पेन में बारिश की वजह नेट सेशन भी नहीं हो पाया।

अय्यर ने कहा, " जब आप अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल रहे होते हैं तो प्रत्येक सीरीज टीम के लिए महत्वपूर्ण होती है। टीम के सभी खिलाड़ी खेलने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि हमें नेट सेशन भी नहीं मिल रहे हैं । स्थितियां हमारे पक्ष में नहीं रही हैं, हम बस मैदान में जाना चाहते हैं और जो भी मौका मिले उसमे अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं।"

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now