Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WI vs IND : दूसरे वनडे मैच को लेकर सामने आई मौसम की भविष्यवाणी

  • जानिए कैसा रहेगा मौसम
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:06 IST

भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहला मुकाबला रद्द हो गया था
भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहला मुकाबला रद्द हो गया था

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था, जिसकी वजह से दर्शकों को काफी निराशा हुई थी और साथ ही भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी बड़ा बयान सामने आया था। हालांकि दूसरे वनडे मैच को लेकर सभी खिलाड़ियों और दर्शकों के लिए राहत भरी खबर सामने आई है, क्योंकि रविवार को त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में होने वाले दूसरे वनडे मैच में मौसम साफ रहने की भविष्यवाणी की गई है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच 11 अगस्त यानी रविवार को खेला जाएगा और मौसम विभाग की ओर से यह भविष्यवाणी की गई है कि इस दिन मैच पूरा होने की संभावना है। क्योंकि बारिश बीच में रुकावट नहीं डालेगी। गौरतलब हो कि पहला वनडे मैच बारिश के कारण काफी देर से शुरू हुआ और फिर 13 ओवर बाद मैच रद्द कर दिया गया था।

हालांकि अब दूसरा वनडे शुरू होने से पहले मौसम को लेकर अच्छे संकेत मिलने शुरू हो गए हैं। पहला मैच रद्द होने के बाद खिलाड़ियों और प्रशंसकों को दूसरा मैच पूरा होने की उम्मीद है। क्योंकि इस दिन पोर्ट ऑफ स्पेन, त्रिनिदाद में मौसम साफ रहने की उम्मीद लगाई गई है। यहां पर मौसम के पूर्वानुमान के मुताबिक दिन के दौरान तापनाम अधिकतम 31 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : WI vs IND: शुभमन गिल को भारत की वनडे टीम में शामिल कराना चाहते हैं ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर

मैच शुरू होने के तीन घंटे तक बारिश होने की संभावना 20 प्रतिशत तक जताई गई है, जिसके बाद यह कम होकर 7 प्रतिशत ही रह जाती है। इसका मतलब यह है दूसरा वनडे मैच बारिश के कारण रद्द नहीं होगा। गौरतलब हो कि वेस्टइंडीज के दौरे पर गई भारतीय टीम मेजबान टीम को टी20 सीरीज में 3-0 से हरा चुकी है और इसके बाद अब वह वनडे सीरीज में भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 10 Aug 2019, 18:44 IST
Advertisement
Fetching more content...