Create
Notifications

सिद्धार्थ कौल ने भारतीय टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

सिद्धार्थ कौल
सिद्धार्थ कौल
SENIOR ANALYST

प्रमुख तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने (Siddharth Kaul) श्रीलंका दौरे के लिए खुद को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद ट्विटर पर एक मैसेज शेयर किया जिसमें और कड़ी मेहनत करने की बात कही।

बीसीसीआई ने गुरूवार को श्रीलंका दौरे के लिए भारत की 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया। इस टीम में आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। शुक्रवार सुबह टीम सेलेक्शन को लेकर सिद्धार्थ कौल ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,

मैं अपने जीवन में कई बार असफल हो चुका हूं और इसी वजह से मैं सफल भी हूं। जब भी मैं फेल होता हूं तो मेरे चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है जिससे मुझे और कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन को लेकर संजय मांजरेकर के कमेंट पर पूर्व दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

सिद्धार्थ कौल ने भारतीय टीम में चुने जाने की उम्मीद जताई थी

पिछले महीने ही स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत के दौरान सिद्धार्थ कौल ने कहा था कि वो श्रीलंका टूर के लिए इंडियन टीम में जगह बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि वो इंडियन टीम को आने वाले सालों में वर्ल्ड कप का खिताब दिलाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ कौल ने भारत के लिए अभी तक 3 एकदिवसीय और 3 ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वो 2008 की अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा थे। उस टीम के कप्तान विराट कोहली थे। फाइनल मुकाबले के आखिरी ओवर में जब इंडियन टीम को 19 रन डिफेंड करना था तब विराट कोहली ने सिद्धार्थ कौल को गेंदबाजी का जिम्मा सौंपा था। कौल अपने कप्तान के भरोसे पर खरे उतरे थे और सिर्फ छह रन देकर टीम को चैंपियन बना दिया था।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टीम को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now