Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020: "एबी डीविलियर्स ऑल टाइम महान खिलाड़ी हैं"

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स
ANALYST
Modified 18 Oct 2020, 21:15 IST
न्यूज़
Advertisement

एबी डीविलियर्स ने राजस्थान के खिलाफ नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलकर बैंगलोर को जीत दिलवाई। उनकी बल्लेबाजी से साइमन कैटिच प्रभावित हुए हैं। आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने एबी डीविलियर्स की बल्लेबाजी की तारीफ की है। इस बीच साइमन कैटिच ने एबी डीविलियर्स को सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया है। साइमन कैटिच ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में एबी डीविलियर्स की बल्लेबाजी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

टीम के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने एबी डीविलियर्स को लेकर कहा, "वो निडर खिलाड़ी हैं। इसलिए वो सर्वकालिक महानतम खिलाड़ी हैं और हमने उनके बल्ले से एक और शानदार पारी देखी। हमने इसी टूर्नामेंट में कई बार ऐसी पारी देखी है। इससे पहले उन्होंने मुंबई के खिलाफ भी शानदार बल्लेबाजी की और फिर एक अन्य मैच में भी 33 गेंद में 73 रन बनाए थे। हालांकि इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में 'मिस्टर 360 डिग्री' पूरी तरह नकाम रहे थे। हमने यह सुनिश्चित किया कि वह आज अपनी सही स्थिति में बल्लेबाजी करे। हमने निश्चित रूप से अपनी गलती से सीखा और वह शानदार थे।"

एबी डीविलियर्स का खेल शानदार रहा है

एबी डीविलियर्स ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अब तक 9 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने लगभग 57 की औसत और 190 की धमाकेदार स्ट्राइक रेट से 285 रन अपने नाम किए हैं। इस बीच उन्होंने 4 अर्धशतक भी लगाए हैं। आईपीएल के मौजूदा सीजन में डिविलियर्स का सर्वाधिक स्कोर 73* रन रहा है।

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

राजस्थान के खिलाफ बैंगलोर को आखिरी दो ओवरों में 35 रनों की दरकार थी। राजस्थान की ओर से 19वें ओवर में जयदेव उनादकट गेंदबाजी के लिए आये जिस पर एबी डीविलियर्स ने तीन छक्के जड़कर मैच अपने पक्ष में कर दिया। एबी डीविलियर्स ने 22 गेंदों में 55 रनों की नाबाद पारी खेली जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। विराट कोहली की अगुवाई में बैंगलोर ने अब तक 6 मैच जीत लिए हैं और इस समय अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

Published 18 Oct 2020, 21:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit