Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के स्कोर के जवाब में श्रीलंका का करारा जवाब

श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने जमकर बल्लेबाजी का आनन्द उठाया
श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने जमकर बल्लेबाजी का आनन्द उठाया
reaction-emoji
निरंजन

श्रीलंका (Sri Lanka) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में 2 विकेट पर 184 रन बनाए हैं। कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) 84 और एंजेलो मैथ्यूज (Anjelo Mathews) 6 रन बनाकर क्रीज पर हैं। श्रीलंका की टीम पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया से अभी 180 रन पीछे है।

कल के स्कोर 5 विकेट पर 298 से आगे खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने एलेक्स कैरी के रूप में छठा विकेट गंवाया। वह 28 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद बचे हुए चार विकेट भी जल्दी आउट हो गए। हालांकि स्टीव स्मिथ एक छोर पर खड़े रहे लेकिन उनका साथ देने वाला कोई नहीं था। स्मिथ 145 रन बनाकर नाबाद रहे और ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 364 रन पर सिमट गई। श्रीलंका के लिए पहली पारी में प्रभात जयसूर्या ने 6 विकेट झटके। रजिता को भी 2 विकेट मिले।

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम की शुरुआत खराब रही। ओपनर बल्लेबाज पथुम निसंका महज 6 रन बनाकर आउट हो गए। उनको मिचेल स्टार्क ने ग्रीन के हाथों कैच कराया। यहाँ से दिमुथ करुणारत्ने और कुसल मेंडिस ने मिलकर बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए टीम को मजबूती प्रदान की। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए शतकीय भागीदारी की। करुणारत्ने अपने शतक के करीब जाकर 86 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उनके बाद कुसल मेंडिस क्रीज पर टिके रहे। दिन का खेल समाप्त होने तक वह 84 रन बनाकर खेल रहे थे। मैथ्यूज उनके साथ 6 रन बनाकर क्रीज पर थे। टीम का स्कोर 2 विकेट पर 184 रन था।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...