Create

पैट कमिंस ने श्रीलंका से बुरी तरह हारने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलिया की टीम को पारी से हार का सामना करना पड़ा
ऑस्ट्रेलिया की टीम को पारी से हार का सामना करना पड़ा
reaction-emoji
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया (Australia) का श्रीलंका (Sri Lanka) दौरा हार के समाप्त हो गया। दूसरे टेस्ट मैच में मेहमान टीम को एक पारी और 39 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया की टीम दूसरी पारी में खेलते हुए महज 151 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गई। कंगारू कप्तान ने मुकाबले के बाद अहम बयान दिया।

पैट कमिंस ने कहा कि संभवतः पहली पारी में हम उस स्थिति में थे जहाँ से 400 रन हासिल किये जा सकते थे। पिछले कुछ दिनों में मौके मिले, उनका फायदा नहीं उठाया। इस तरह के दौरे होते हैं जब आप काफी सीखते हैं। सोचो कि हम बहुत प्रसन्न होकर घर जा सकते हैं। आप हमारी टीम के लिए जिस तरह के मेजबान रहे हैं, उसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हमारे यहां पांच सप्ताह बहुत अच्छे रहे हैं। वापस आने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 364 रनों का बड़ा स्कोर हासिल किया। स्टीव स्मिथ और लैबुशेन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में शतकीय पारियां खेली। पहली पारी में श्रीलंकाई स्पिनर प्रबात जयसूर्या ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट अपने नाम किये।

A famous victory for the hosts 👏#WTC23 | 📝 bit.ly/SL-v-AUS-2ndTe… https://t.co/8W0ktypwK1

जवाब में खेलते हुए श्रीलंका ने पहली पारी में बड़ा स्कोर खड़ा किया। मेजबान टीम ने 554 रनों का स्कोर हासिल किया। दिनेश चाँडीमल ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए दोहरा शतक जमाया। श्रीलंकाई टीम को 190 रनों की बड़ी बढ़त हासिल हो गई। मिचेल स्टार्क को सबसे ज्यादा 4 विकेट हासिल हुए। इसके बाद जवाबी पारी में दूसरी बार खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन खराब रहा और वे 151 रन पर आउट हो गए। जयसूर्या ने इस बार भी 6 विकेट हासिल किये। मैच में उन्होंने कुल 12 विकेट अपने नाम किये। सीरीज 1-1 की बराबरी पर समाप्त हो गई।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...