Create

आरोन फिंच ने श्रीलंका से सीरीज हारने का बाद दिया बड़ा बयान

आरोन फिंच ने श्रीलंका को क्रेडिट दिया है (सांकेतिक फोटो)
आरोन फिंच ने श्रीलंका को क्रेडिट दिया है (सांकेतिक फोटो)

ऑस्ट्रेलिया की टीम (Australia Team) ने श्रीलंका (Sri Lanka) की टीम को पांचवें वनडे मुकाबले में हरा दिया। हालांकि सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हार का सामना करना पड़ा। आरोन फिंच ने श्रीलंकाई टीम के खेल की तारीफ़ की और कहा कि उनका खेल बेहतरीन रहा। आरोन फिंच (Aaron Finch) ने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर भी बयान दिया।

आरोन फिंच ने कहा कि सीरीज में कड़ा मुकाबला हुआ है। जिस तरह का खेल श्रीलंका ने खेला, इसका क्रेडिट उनको जाता है और वे जीत के हकदार हैं। ज्यादातर खिलाड़ियों को शुरुआत तो मिली, लेकिन हम इतनी बड़ी साझेदारियां नहीं कर पाए। हमें वो 40-50 रन की पार्टनरशिप मिली, लेकिन काफी नहीं थी। हमने (आज) जिस तरह से प्रदर्शन किया उससे खुश हूं। मैं सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, वे अद्भुत रहे हैं। हमारे पास दो टेस्ट बचे हैं, लेकिन हम में से कुछ (जो टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं) कल रवाना हो रहे हैं, दर्शकों को एक बड़ा धन्यवाद।

बल्ले से इस सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कुसल मेंडिस ने कहा कि मैंने जिस तरह से प्रदर्शन किया उससे मैं खुश हूं और टीम की सफलता में योगदान दिया है। यह जीत हमारे लिए अहम थी। मुझे जो भूमिका मिली है उसके अनुसार मैंने इसे निभाने की कोशिश की।

Australia's bowlers were great and then the lower order, especially Alex Carey and Marnus Labuschagne, finished the job #SLvAUS

पांचवें मुकाबले में मेजबान टीम श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। हालांकि यह फैसला गलत साबित हुआ और मेजबान टीम महज 160 रन बनाकर आउट हो गई। जवाबी पारी में खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 6 विकेट पर 164 रन बनाते हुए मुकाबला जीत लिया। श्रीलंका ने इससे पहले तीन मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया था। ऐसे में अंतिम मैच में हारने पर असर नहीं पड़ा और सीरीज 3-2 से उनके नाम हो गई।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment