Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ रोमांचक जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने दिया बड़ा बयान 

Sri Lanka v Australia - 2nd T20
Sri Lanka v Australia - 2nd T20
Neeraj

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी20 में श्रीलंका को तीन विकेट से हराते हुए तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। दूसरा मुकाबला लो-स्कोरिंग रहा था, लेकिन यह काफी रोमांचक रहा। ऑस्ट्रेलिया ने बेहद कड़े मुकाबले में अंत में जीत हासिल की थी। इस मैच को जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। फिंच ने कहा,

हमारी गेंदबाजी ने श्रीलंका को रोकने का शानदार काम किया। निश्चित रूप से अंत के समय में विकेट में काफी बदलाव आया था। मैथ्यू वेड ने अपना अनुभव दिखाया। हमारी पारी में थोड़ी जल्दबाजी देखने को मिली थी, लेकिन ऐसी परिस्थितियों में यह हो सकता है। जब क्राउड भी इसमें शामिल हो जाता है तो चीजें और कठिन हो जाती हैं। पावरप्ले में आप हमेशा आक्रामक होने की कोशिश करते हैं। हमें पता था कि पारी की समाप्ति के समय विकेट धीमा होने वाला है।

इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने जीता दूसरा मुकाबला

श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे ओवर्स खेलने के बाद केवल 124 रन ही बना सकी थी। श्रीलंका की तरफ से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका और ऑस्ट्रेलिया के लिए केन रिचर्डसन ने सबसे अधिक चार विकेट अपने नाम किए थे। पहले टी20 की तरह ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में भी धुंआधार शुरुआत की और पावरप्ले में ही 63 रन बना डाले।

हालांकि, सातवें ओवर तक वे 64 के स्कोर पर चार विकेट भी गंवा चुके थे। इसके बाद 12वें ओवर तक उनका स्कोर 99/7 हो गया था और श्रीलंका मैच में शानदार वापसी कर रही थी। वानिंदु हसरंगा के चार विकेट ने मैच में श्रीलंका की वापसी करा दी थी। हालांकि, मैथ्यू वेड ने नाबाद 26 रनों की पारी खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया को आसान जीत दिलाने का काम किया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...