Create

"हर श्रीलंकाई इसे याद रखेगा" - आरोन फिंच की खास पोस्ट पर दासुन शनाका ने जताया ऑस्ट्रेलियाई टीम का आभार

ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुश्किल समय में श्रीलंका आकर खेलने को लेकर दासुन शनाका ने आभार व्यक्त किया
ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुश्किल समय में श्रीलंका आकर खेलने को लेकर दासुन शनाका ने आभार व्यक्त किया

श्रीलंकाई टीम के सफ़ेद गेंद के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने संकट के समय में दौरा करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को धन्यवाद कहा है। आरोन फिंच (Aaron Finch) ने दौरे के समाप्त होने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। उसी पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए शनाका ने कहा कि हर श्रीलंकाई इस सीरीज को याद रखेगा।

श्रीलंका में भारी वित्तीय संकट है और इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया के श्रीलंका दौरे पर भी संशय था। हालांकि, सभी अटकलों को ख़ारिज करते हुए कंगारू टीम ने दौरा किया और लिमिटेड ओवर्स सीरीज के माध्यम से श्रीलंका के लोगों को उत्साह मनाने का मौका दिया।

ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से टी20 सीरीज अपने नाम की थी। वहीं श्रीलंका ने वनडे सीरीज में 3-2 से जीत दर्ज की तथा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन दशक बाद घर पर 50 ओवर की सीरीज जीती।

दौरे पर अपने विचार साझा करते हुए, फिंच ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट, जिसमें सफेद गेंद के दौरे को दर्शाया गया। उन्होंने तस्वीरें अपलोड कीं और कैप्शन में लिखा,

यह एक ऐसा दौरा था जो इतने सारे लोगों के लिए बहुत मायने रखता था, और इस अद्भुत देश का फिर से दौरा करना वास्तव में एक सम्मान की बात थी! अद्भुत यादों के लिए श्रीलंका में सभी को धन्यवाद!

दासुन शनाका ने व्यक्त किया आभार

फिंच की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए शनाका ने श्रीलंकाई क्रिकेट टीम और प्रशंसकों की ओर से ऑस्ट्रेलियाई टीम का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कमेंट में लिखा,

बहुत-बहुत धन्यवाद कप्तान। इस समय श्रीलंका का दौरा कर रहे हैं। यह एक उल्लेखनीय सीरीज थी और मुझे यकीन है कि हर श्रीलंकाई इसे याद रखेगा औरऑस्ट्रेलियाई टीम का बहुत आभारी है!

वनडे सीरीज की शुरुआत श्रीलंका ने हार के साथ की थी लेकिन इसके बाद टीम ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए लगातार तीन मैच जीतते हुए, सीरीज में अजेय बढ़त ले ली। आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की और और सफ़ेद गेंद के दौरे को जीत के साथ समाप्त किया। दोनों देशों के बीच 29 जून से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज गाले में होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment